X close
X close

कोहली का खुलासा, इस भारतीय क्रिकेटर की सलाह के कारण वो आज हैं अनुष्का शर्मा के साथ हैं काफी खुश

by Vishal Bhagat Nov 09, 2017 • 18:00 PM

9 नवंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। विराट कोहली ने "ब्रेकफास्ट विथ चैंपियन" नामक एक प्रोग्राम में दिए अपने इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्हें पाकिस्तान के दो गेंदबाज से हमेशा दहशत होती थी।

दिनेश कार्तिक की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखकर आप दिवाना हो जाएगें 

विराट कोहली ने कहा कि शोएब अख्तर और मोहम्मद इरफान ऐसे गेंदबाज रहे हैं जिसे खेलने से पहले वो थोड़ा असहज महसूस करते थे। इस इंटरव्यू में कोहली ने कहा कि हालांकि उन्हें अख्तर की गेंद खेलने का मौका नहीं मिला लेकिन मैनें उनकी गेंदबाजी देखी है। वो जिस स्पिड के साथ गेंदबाजी करते थे वो कमाल का था।

इसके अलावा मोहम्मद इरफान के बारे में विराट कोहली ने कहा कि " मोहम्मद इरफान लंबे कद के गेंदबाज थे। ऐसे में जब कभी भी वो मेरे सामने गेंदबाजी करते तो उनकी गेंद हमेशा बाउंस लिए रहती थी। जिसके कारण मैं उनकी गेंद को खेल पाने में हमेशा असफल रहता था। 

इसके साथ - साथ विराट कोहली ने कहा कि साल 2014 में इंग्लैंड दौरा उनके करियर का सबसे बुरा दौर था। उन्होंने कहा कि उस दौरान अनुष्का शर्मा ने उनका भरपूर साथ दिया।  दिनेश कार्तिक की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखकर आप दिवाना हो जाएगें

विराट के अनुसार उनके अंदर जो अब ठहराव आई है वो अनुष्का शर्मा के ही बदौलत है। कोहली ने कहा कि जब लोग अनुष्का शर्मा और उनके बारे में सोशल साइट्स पर बहस करते थे तो वो काफी बैचेन रहते थे। लेकिन जहीर खान से उन्होंने इस बारे में बात की।

दिनेश कार्तिक की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखकर आप दिवाना हो जाएगें

जहीर खान के द्वारा दी गई सलाह ने उनको काफी संभाला और वो अब अपने और अनुष्का शर्मा के रिलेशनशिप को लेकर बात करने में कोई बुराई नहीं समझते थे।