X close
X close
Indibet

विराट कोहली ने केएल राहुल को दिया भड़कीला सेंड ऑफ, अथिया शेट्टी का टूटा दिल, देखें VIDEO

IPL 2022 में मैच के दौरान जब केएल राहुल आउट हुए तब कोहली ने उन्हें भड़कीला सेंड ऑफ दिया जिसपर अथिया शेट्टी का रिएक्शन देखने लायक था।

By Cricketnmore Team April 20, 2022 • 13:38 PM View: 800

Virat Kohli scream after KL Rahul dismissal: विराट कोहली IPL 2022 में बल्ले से पूरी तरह से फीके साबित हुए हैं। लेकिन, फील्डिंग के दौरान उन्हें लगातार टीम को मोटिवेट करते और जमकर एक्शन में खेल खेलते हुए देखा जा रहा है। लखनऊ के खिलाफ खेले गए मुकाबले में जब केएल राहुल का विकेट गिरा तब किंग कोहली का रिएक्शन देखने लायक था। विराट कोहली ने केएल राहुल को परफेक्ट सेंड ऑफ दिया वो भी चिल्लाकर।

8वें ओवर की आखिरी गेंद पर हर्षल पटेल थे गेंदबाज जिनकी गेंद पर बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) पूरी तरह से गच्चा खा गए। गेंद उनके बल्ले के पास से निकली जिसके बाद आरसीबी के खिलाड़ियों ने हल्की-फुल्की अपील की ऑनफील्ड अंपायर ने RCB के खिलाड़ियों की अपील को खारिज कर दिया। हर्षल पटेल के कहने के बाद फाफ डु प्लेसिस ने रिव्यू लिया। 

Trending


रिप्ले में देखने पर पता चला कि गेंद ने केएल राहुल के बल्ले के पास से गुजरते ही उसे हल्का सा टच किया है। हालांकि, यह बहुत मामूली सी स्पाइक थी जिसके बावजूद केएल राहुल को आउट दिया गया। केएल राहुल कॉल से नाखुश थे। स्टेंड में बैठीं अथिया शेट्टी भी केएल राहुल के आउट होने के बाद दुखी नजर आईं लेकिन, इस दौरान विराट कोहली का यूनिक सेलिब्रेशन देखने लायक था।

जैसे ही केएल राहुल को आउट दिया गया हर्डल में खड़े विराट कोहली अपने इमोशन को कंट्रोल नहीं कर पाए और चिल्लाकर केएल राहुल को भड़कीला सेंड ऑफ दिया। विराट कोहली के सेलिब्रेशन से साफ पता चल रहा था कि ये विकेट उनकी टीम के लिए कितना ज्यादा जरूरी था।

यह भी पढ़ें: '53 साल का पुलिसवाला हो गया था एक आंख से अंधा', जब IPL में सचमुच किलर बन गए थे मिलर

वहीं अगर मैच की बात करें तो आरसीबी की टीम ने 18 रनों से इस मुकाबले को जीतने में कामयाबी पाई थी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ आरसीबी अंकतालिका में दूसरे नंबर पर है वहीं 7 मुकाबलों में 4 जीत के साथ केएल राहुल की टीम लखनऊ चौथे नंबर पर है। गुजरात की टीम 6 में से 5 जीत के साथ पहले नंबर पर काबिज है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now