X close
X close
Indibet

RCB को बड़ा झटका, वॉशिंगटन सुंदर IPL 2021 के दूसरे हाफ से बाहर हुए

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
August 30, 2021 • 10:23 AM View: 677

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) चोट के काऱण यूएई में होने वाले आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ से बाहर हो गए हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सोमवार (30 अगस्त) को प्रैस रिलीज जारी कर इसकी जानकारी दी। 

उनकी जगह बंगाल के गेंदबाज आकाश दीप को टीम में शामिल किया गया है। आकाश पहले से ही टीम के साथ बतौर नेट गेंदबाज जुड़े हुए थे।

Trending


इंग्लैंड दौरे पर प्रैक्टिस मैच के दौरान सुंदर की उंगली में चोट लगी थी, जिसके कारण वह इंग्लैंड के खिलाफ पूरी टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए थे। बता दें कि अप्रैल-मई में खेले गए आईपीएल के पहले हाफ में सुंदर ने 6 मैचों में तीन विकेट हासिल किए थे। 

सुंदर आरसीबी के पांचवें खिलाड़ी हैं जो आईपीएल के दूसरे हाफ से बाहर हुए हैं। उनसे पहले एडम जाम्पा, केन रिचर्डसन, डेनियल सैम्स और फिन एलेन बाहर हो चुके हैं। आरसीबी ने इन 4 विदेशी खिलाड़ियों की जगह वानिंदु हसरंगा, दुष्मंथा चमीरा, टिम डेविड और जॉर्ज गार्टन को टीम में शामिल किया है।

आरसीबी की टीम सात मैचों में पांच जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर है। टीम को दूसरे हाफ में अपना पहला मैच 20 सितंबर को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलना है। 

 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo