Advertisement
Advertisement

VIDEO: उमरान की 157Kph की स्पीड वाली बॉल देखी क्या? पता नहीं क्या करके मानेगा ये लड़का

22 साल के उमरान मलिक ने आईपीएल 2022 की सबसे तेज गेंद डिलीवर की है। जो कि 157kph की स्पीड से बल्लेबाज़ तक पहुंची।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 05, 2022 • 23:09 PM
Cricket Image for VIDEO: 157Kph की स्पीड से उमरान ने उगली आग, फिर पॉवेल दिखाया 'कैरेबियाई पावर'
Cricket Image for VIDEO: 157Kph की स्पीड से उमरान ने उगली आग, फिर पॉवेल दिखाया 'कैरेबियाई पावर' (Image Source: Google)
Advertisement

सनराइजर्स के गन गेंदबाज़ उमरान मलिक ने एक बार फिर आईपीएल में अपनी रफ्तार से सभी को चौका कर रख दिया है। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उमरान मलिक ने 157kph की स्पीड से रोवमैन पॉवेल को गेंद डिलीवर की थी, लेकिन इस कैरेबियाई खिलाड़ी ने भी उमरान को हैरान करते हुए करारा चौका जड़ दिया।

जी हां, 22 साल के उमरान मलिक ने आईपीएल 2022 की सबसे तेज गेंद फेंकी, जो कि बल्लेबाज़ तक 157kph की स्पीड से पहुंची। उमरान की इस गेंद पर रोवमैन पॉवेल ने भी कैरेबियाई पावर दिखाई और उनकी आग उगलती गेंद पर बिना घबराएं खड़े-खड़े ही करारा शॉट लगा दिया। 

Trending


बता दें कि भले ही उमरान की गेंद पर चौका लगा हो, लेकिन अब यह गेंद इस सीज़न की सबसे तेज फेंकी गई गेंद बन चुकी है। इससे पहले उमरान मलिक ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ भी 154 kph की स्पीड से गेद फेंकी थी, हालांकि दुर्भायपूर्ण तरीके से उस गेंद पर भी बल्लेबाज़ को चौका मिला था। आईपीएल के इतिहास की सबसे तेज गेंद शॉन टैट ने राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हुए दिल्ली के खिलाफ फेंकी थी जो कि 157.71kph की स्पीड में उनके हाथ से निकली थी।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

गौरतलब है कि सनराइजर्स के पिछले दो मुकाबलों में जहां एक तरफ उमरान मलिक ने एक के बाद एक आग उगलती बॉल डिलीवर की है, वहीं दूसरी तरफ उनके आंकड़े उतने ही खराब होते चले गए हैं। सीएसके के खिलाफ इस गेंदबाज़ ने अपने कोटे के 4 ओवरों में 48 रन खर्चे थे, वहीं दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उन्होंने 4 ओवरों में 52 रन खर्च हैं। ऐसे में यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि उमरान को अब अगली लाइन लेंथ पर काम करने की बेहद ही ज्यादा जरूरत है।  

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement