X close
X close
Indibet

एलेक्स हेल्स का पावर शो, मॉन्स्टर छक्का जड़कर मैदान के बाहर उड़ाई गेंद; देखें VIDEO

एलेक्स हेल्स अपनी आक्रमक बल्लेबाज़ी के लिए जाने जाते हैं और द हंड्रेंड टूर्नामेंट में यह देखने को भी मिल रहा है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat August 18, 2022 • 14:57 PM

इंग्लैंड में द हंड्रेड टूर्नामेंट खेला जा रहा है जिसका 17वां मुकाबला ट्रेंट रॉकेट्स और ओवल इनविंसिबल के बीच खेला गया था। इस मैच में ट्रेंट रॉकेट्स के लिए सलामी बल्लेबाज़ एलेक्स हेल्स ने 59 रनों की तूफानी पारी खेली जिसके दम पर टीम ने 25 रनों से मुकाबला अपने नाम किया। इस मैच में एलेक्स हेल्स ने ओवल इनविंसिबल के गेंदबाज़ों के खिलाफ खुब चौके-छक्के लगाए, लेकिन उनकी पारी के दौरान मोहम्मद हसनैन की गेंद पर निकला छक्का फैंस का दिल जीत गया। अब इस सिक्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

इस मुकाबले में इंग्लिश टीम के विस्फोक बल्लेबाज़ एलेक्स हेल्स ने 29 बॉल पर 6 चौके और 4 छक्के की मदद से 59 रन जड़े। एलेक्स हेल्स की पारी 203.44 की स्ट्राइक रेट से आगे बढ़ी जिसके दौरान उन्होंने विपक्षी गेंदबाज़ों पर बिल्कुल भी तरस नहीं दिखाया। हेल्स के बल्ले से निकलने वाले सिक्स काफी दूर-दूर जाकर गिरे, लेकिन मोहम्मद हसनैन के खिलाफ बल्लेबाज़ ने सिर्फ सिक्स ही नहीं मारा बल्कि बॉल को मैदान के बाहर तक फेंक दिया।

Trending


यह घटना ट्रेंट रॉकेट्स की पारी की 31वें गेंद पर देखने को मिली। मोहम्मद हसनैन गेंदबाज़ी पर थे और एलेक्स हेल्स आक्रमक रूख अपना चुके थे। अब तक इंग्लिश बल्लेबाज़ ने 18 बॉल पर 41 रन जड़ दिए थे। ऐसे में मोहम्मद हसनैन ने अपनी रफ्तार के दम पर शॉट बॉल फेंकने की गलती कर डाली। एलेक्स हेल्स हसनैन की गेंद के लिए पूरी तरह तैयार थे और उन्होंने बिना कोई गलती किए बॉल की लाइन को पिक किया और ताकतवर पुल शॉट खेलते हुए गेंद को मैदान के बाहर पहुंचा दिया।

बता दें कि इस मैच में एलेक्स हेल्स को उनकी विस्फोटक अर्धशतकीय पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के अवॉर्ड से भी नवाजा गया था। इससे पहले ओवल इनविंसिबल ने टॉस जीतकर गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था, जिसके बाद ट्रेंट रॉकेट्स ने 181 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए ओवल इनविंसिबल की टीम सिर्फ 156 रन ही बना सकी और 25 रनों से मैच हार बैठी। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now