X close
X close
Indibet

4,6,6,4: हेजलवुड पर जमकर बरसे जॉनी बेयरस्टो, ओवर में लूटा दिए 22 रन

Jonny Bairstow vs Josh Hazlewood: आरसीबी के खिलाफ पंजाब किंग्स के विस्फोटक बल्लेबाज़ जॉनी बेयरस्टो रंग में दिखे और उन्होंने हेजलवुड की क्लास लगाते हुए उनके खिलाफ खुब रन बटोरे।

By Nishant Rawat May 13, 2022 • 20:38 PM View: 599

Jonny Bairstow vs Josh Hazlewood: आईपीएल 2022 का 60वां मुकाबला पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था, जिसके बाद मैदान पर जॉनी बेयरस्टो शो देखने को मिला। इस इंग्लिश बल्लेबाज़ ने आरसीबी के हर गेंदबाज़ के खिलाफ आक्रमक अंदाज में बल्लेबाज़ी की और इसी बीच वह ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज गेंदबाज़ जोश हेजलवुड पर भी जमकर बरसे।

आरसीबी के खिलाफ पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज़ों ने पहले विकेट के लिए 5 ओवर में 60 रनों की साझेदारी की। इस मैच में बेयरस्टो अपने चित परिचित अंदाज में चौके छक्के लगाते नज़र आए, इसी बीच बेयरस्टो ने पारी के दूसरे ओवर में ही अपने इरादे साफ किये और हेजलवुड के खिलाफ चौके और छक्को की बारिश करते हुए पूरे 22 रन लूटे।

Trending


ये घटना हेजलवुड के कोटे के पहले ओवर की है। बेयरस्टो हेजलवुड के ओवर की दूसरी गेंद पर स्ट्राइक पर आए थे, जिसके बाद उन्होंने अपनी ताकत का प्रदर्शन किया और दूसरी गेंद पर करार चौका जड़ा। इसके बाद हेजलवुड ने धीमी गती की गेंद का इस्तेमाल किया, लेकिन इस पर भी बेयरस्टो भारी साबित हुए और उन्होंने बल्ला घुमाकर छक्का लगा दिया।

बेयरस्टो दो गेंदों पर 10 रन बना चुके थे, जिसके बाद हेजलवुड की लाइन लेंथ पर साफ असर दिखा और उन्होंने वाइड गेंद भी फेंकी। लेकिन इसके बावजूद बेयरस्टो ने अपने खेलने के अंदाज को बिल्कुल नहीं बदला और पांचवीं और छठी गेंद पर एक बार फिर छक्का और चौका लगा दिया। 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि टूर्नामेंट की शुरुआत में बेयरस्टो संघर्ष करते नज़र आ रहे थे, लेकिन फिर पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल ने उन्हें सलामी बल्लेबाज़ी की जिम्मेदारी सौंपी और अब इस इंग्लिश खिलाड़ी की काबिलियत साफ झलक रही है। गौरतलब है कि जॉनी बेयस्टो ने आरसीबी के खिलाफ विस्फोटक अंदाज में 29 गेंदों पर 66 रनों की पारी खेली, वहीं हेजलुवड ने अपने पहले ओवर से 22 रन लूटाए थे।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now