X close
X close

Mumbai Indians की निगाहों पर हार्दिक 2.0, लहराएगा गेंद घुमाएगा बल्ला; देखें VIDEO

नासिर लोन पर मुंबई इंडियंस की निगाहें हैं, पिछले साल MI ने कश्मीर के खिलाड़ी को ट्रायल्स पर बुलाया था।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat November 23, 2022 • 18:28 PM

इंडियन टीम को 3D प्लेयर की तलाश है जो कि हार्दिक पांड्या की तरह तेज गेंदबाज़ी और आक्रमक बल्लेबाज़ी कर सके। सोशल मीडिया पर आईपीएल मिनी ऑक्शन से पहले एक ऐसे ही खिलाड़ी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह खिलाड़ी है कश्मीर का ऑलराउंडर नासिर लोन। जी हां, नासिर लोन भविष्य में इंडियन टीम के लिए वही भूमिका निभा सकते हैं जो आज हार्दिक पांड्या निभा रहे हैं। वायरल वीडियो में इस युवा खिलाड़ी का दम देखा जा सकता है। इस खिलाड़ी पर मुंबई इंडियंस ने अपनी निगाहें बना रखी है।

नासिर लोन के वीडियो को मोहसिन कमल नाम के एक पत्रकार ने शेयर किया है। इस वीडियो में पहले नासिर अपनी रफ्तार और स्विंग के दम पर विकेट चटकाते नज़र आए हैं और फिर उन्होंने अपनी आक्रमक बल्लेबाज़ी का प्रदर्शन करके बेहद ही आसानी से बड़े-बड़े शॉट्स जड़े हैं। यह वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि जल्द ही इंडिया को हार्दिक जैसा ऑलराउंडर और कश्मीर से खिलाड़ी मिलने वाला है।

Trending


MI की रही हैं निगाहें: 25 वर्षीय नासिर लोन पर आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस की निगाहें हैं। बता दें कि पिछले साल नासिर को एमआई ने ट्रायल्स पर बुलाया था। नासिर का कहना था कि वह बचपन से ही क्रिकेटर बनना चाहते थे और मुंबई इंडियंस की तरफ से ट्रायल्स का फोन आने के बाद वह और उनका पूरा परिवार काफी खुश हुआ था। इस खुशी के चलते उनका परिवार खुशी के मारे नाचने भी लगा था।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

बता दें कि इससे पहले भी जम्मू कश्मीर के कई खिलाड़ियों के वीडियो सामने आए हैं जो कि शानदार क्रिकेट खेलते दिखे। हाल ही में औकिब नबी नाम के एक ऑलराउंडर का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह बॉल को रफ्तार के साथ लहराते हुए बल्लेबाज़ों को परेशान करते दिखे थे। औकिब ने भी बड़े छक्के मारने की कला को दिखाया था। उनके अलावा 22 वर्षीय वसीम बशीर का भी वीडियो देखने को मिला था जो कि उमरान मलिक की तरफ 145 से 150 Kmph की रफ्तार से बल्लेबाज़ों को डरा सकते हैं।