Advertisement
Advertisement
Advertisement

VIDEO: निकोलस पूरन के रॉकेट शॉट से घायल हुए खलील, फिर यूं लिया गेंदबाज़ ने बदला

DC बनाम SRH मैच के दौरान निकोलस पूरन का एक तेज तर्रार शॉट सीधा खलील अहमद के कंधे पर जाकर लगा था, जिसके बाद गेंदबाज़ दर्द से करहाता नज़र आया था।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 06, 2022 • 14:22 PM
Cricket Image for VIDEO: निकोलस पूरन के रॉकेट शॉट से घायल हुए खलील, फिर ऐसे लिया गेंदबाज़ ने बदला
Cricket Image for VIDEO: निकोलस पूरन के रॉकेट शॉट से घायल हुए खलील, फिर ऐसे लिया गेंदबाज़ ने बदला (Khaleel Ahmed and Nicholas Pooran)
Advertisement

दिल्ली कैपटिल्स ने सनराइजर्स को गुरुवार(5 मई) की शाम 21 रनों से मैच हराकर सीज़न की अपनी 5वीं जीत दर्ज की है। लेकिन इस मैच के दौरान एक ऐसी घटना भी घटी, जो कि डीसी पर काफी भारी पड़ सकती थी। दरअसल सनराइजर्स की बल्लेबाज़ी के दौरान निकोलस पूरन ने एक जोरदार शॉट खेला था जो कि सीधा गेंदबाज़ खलील अहमद को जाकर लगा जिसके बाद खलील अहमद काफी दर्द में नज़र आए थे।

ये घटना सनराइजर्स की पारी के 13वें ओवर में देखने को मिली। खलील अहमद अपने कोटे का तीसरा ओवर करने आए थे। हैदराबाद के लिए निकोलस पूरन और एडेन मार्कराम की जोड़ी बल्लेबाज़ी कर रही थी। सनराइजर्स की टीम के ऊपर रनरेट का प्रेशर बढ़ता जा रहा था, ऐसे में निकोलस पूरन ने भी एडेन मार्कराम के साथ तेजी से बल्लेबाज़ी करने का मन बनाया।

Trending


इसी बीच खलील अहमद ने ओवर की चौथी गेंद निकोलस पूरन के खिलाफ लेंथ बॉल डिलीवर की, जिस पर पूरन ने कैरेबियाई पावर दिखाया और जोरजार स्ट्रेट शॉट खेला। निकोलस के बल्ले से निकला यह शॉट सीधा खलील अहमद की तरफ काफी तेजी से लौटा जिस वज़ह सें गेदबाज़ के पास उससे बचने का समय नहीं था। यह बॉल सीधा खलील के कंधे पर जाकर लगी जिसके बाद वह काफी दर्द में नज़र आए यही कारण था जिस वज़ह से मैच को थोड़ी देर के लिए रोका भी गया था।

लेकिन इसके बावजूद गेंदबाज़ ने हार नहीं मानी और ना सिर्फ अपना स्पेल पूरा किया बल्कि निकोलस पूरन के खिलाफ जो गुस्सा था उसे एडेन मार्कराम पर निकाला। खलील ने उसी ओवर की अगली गेंद पर विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाज़ी कर रहे मार्कराम को कुलदीप यादव के हाथों कैच करवाकर पवेलियन का रास्ता दिखाया।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स के लिए सबसे सफल गेंदबाज़ खलील अहमद ही रहें। इस बाएं हाथ के खिलाड़ी ने अपने कोटे के चार ओवरों में 30 रन खर्चते हुए 3 सफलताएं हासिल की। गौरतलब है कि अगर खलील की चोट गंभीर होती तो दिल्ली कैपिटल्स के लिए उनके ओवर किसी और को करने पड़ सकते थे जो कि टीम पर काफी भारी साबित हो सकता था। हालांकि ऐसा कुछ हुआ नहीं तो टीम ने यह मैच जीत लिया।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement