X close
X close
Indibet

ओडियन स्मिथ ने नहीं तोड़ा मैककॉय का दिल, धड़ाम से गिरकर भी बाउंड्री पर पकड़ा कैच; देखें VIDEO

ओडियन स्मिथ भारत के खिलाफ दूसरे टी-20 मुकाबले में कोई भी विकेट हासिल नहीं कर सके, लेकिन उन्होंने अपनी टीम के लिए तीन बड़े कैच पकड़े।

By Nishant Rawat August 02, 2022 • 11:15 AM

ओबेड मैककॉय ने भारत के खिलाफ दूसरे टी-20 मुकाबले में 6 विकेट हासिल करके विपक्षी टीम के बैटिंग लाइनअप को ताश के पत्ते की तरह उड़ा कर रख दिया। इस दौरान मैककॉय के साथी खिलाड़ियों ने भी गेंदबाज़ का भरपूर साथ निभाया और हर बार मौका बनने पर कैच पकड़ा। मैककॉय का एक-एक विकेट कैच के जरिए ही उनकी झोली में गिरा। इसी दौरान ओडियन स्मिथ ने भी मैककॉय के लिए एक कैच पकड़ा जिसके दौरान वह बाउंड्री पर धड़ाम से गिर भी पड़े लेकिन उन्होंने अंत तक कैच को हाथ से छटकने नहीं दिया।

जी हां, भले ही कैरेबियाई गेंदबाज़ ओडियन स्मिथ अपनी टीम के लिए गेंदबाज़ी के दौरान काफी महंगे साबित हुए और एक भी सफलता हासिल नहीं कर सके, लेकिन जब फील्डिंग की बात आई तब उन्होंने एक के बाद एक तीन कैच पकड़े। ओडियन स्मिथ ने ओबेड मैककॉय के लिए बाउंड्री पर एक शानदार कैच पकड़ा जिसका वीडियो अब फैंस काफी इन्जॉय कर रहे हैं।

Trending


दरअसल, यह घटना भारतीय टीम की पारी के 19वें ओवर की है। मैककॉय चार विकेट चटका चुके थे और अब उनका लक्ष्य विकेटों का पंजा खोलने पर था। अश्विन स्ट्राइक पर थे, गेंदबाज़ अपना आखिरी ओवर कर रहा था और सिर्फ तीन गेंद ही बची थी। ऐसे में मैककॉय ने ऑफ स्टंप के काफी बाहर गेंद फेंकी जिस पर अश्विन बड़ा शॉट मारने गए। यह गेंद पॉइंट के फील्डर के ऊपर से सीधा बाउंड्री के पास गई जहां ओडियन स्मिथ को कप्तान निकोलस पूरन ने तैनात कर रखा था।

ओडियन स्मिथ ने गेंद को अपनी तरफ आता देखा और फिर आसानी से कैच लपक लिया, लेकिन इसी दौरान वह अपना बैलेंस खो बैठे और धड़ाम से जमीन पर गिर गए। हालांकि इसके बावजूद ओडियन ने अपनी साथी खिलाड़ी मैककॉय का दिल टूटने नहीं दिया और अंत तक कैच पकड़े रखा। यही कारण है अब यह वीडियो वायरल हो रहा है।

बता दें कि ओडिनय स्मिथ ने मुकाबले में तीन कैच लपके थे। हालांकि गेंदबाजी के दौरान उन्होंने अपने कोटे के 4 ओवर में 10.75 की औसत से 43 रन लूटाए। ओबेड मैककॉय की बात करें तो उन्होंने 4 ओवर में 17 रन देकर 6 विकेट हासिल किए जिसके दम पर टीम ने 5 विकेट से जीत दर्ज की।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now