X close
X close
Indibet

लंकाई गेंदबाज़ ने दिखाया गज़ब का जज्बा, लंगड़ाते हुए किया कोहली और विहारी को आउट, देखें VIDEO

IND vs SL 2nd Test: भारत और श्रीलंका के बीच बैंगलोर में खेले जा रहे डे नाइट टेस्ट में मेज़बान भारत ने काफी अच्छी बढ़त बना ली है।

By Nishant Rawat March 13, 2022 • 18:11 PM View: 788

भारत और श्रीलंका के बीच बैंगलोर में खेले जा रहे डे नाइट टेस्ट में मेज़बान भारत ने काफी अच्छी बढ़त बना ली है। इस मैच की पहली इनिंग में श्रीलंकाई टीम सिर्फ 109 रनों के स्कोर पर ही सिमट गई थी, जिसके बाद अब भारतीय टीम मैदान पर बल्लेबाज़ी करने उतर चुकी है।

इस टेस्ट के दौरान श्रीलंकाई टीम की मुसीबतें काफी बढ़ती नज़र आ रही थी, जब भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के शॉट पर टीम के स्पिन गेंदबाज़ Praveen Jayawickrama फील्डिंग करते हुए चोटिल होकर मैदान से बाहर चले गए थे। लेकिन इस लंकाई खिलाड़ी ने हार नहीं मानी और कठिन समय में मैदान पर वापसी करते हुए भारतीय बल्लेबाज़ हनुमा विहारी और विराट कोहली को आउट किया। यहीं कारण कि अब हर कोई प्रवीण के जज्बे की तारीफ करता नज़र आ रहा है और लोग उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

Trending


दरअसल भारतीय पारी के 7वें ओवर के दौरान प्रवीण फील्डिंग करते हुए चोटिल हो गए थे, जिसके बावजूद उन्होंने मैदान पर ना सिर्फ वापसी की बल्कि टीम के लिए अहम विकेट भी चटकाए। इस स्पिनर ने पहले 34वें ओवर की दूसरी बॉल पर हनुमा विहारी को अपने स्पिन के जाल में फंसाकर बोल्ड करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया। जिसके बाद इस बाएं हाथ गेंदबाज़ ने 36वें ओवर की चौथी बॉल पर भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली को भी LBW आउट किया। यहीं कारण है कि अब फैंस सोशल मीडिया पर विक्रमा की तारीफों में पुल बांधते नज़र आ रहे हैं।

बता दें कि पहली इनिंग में प्रवीण जयविक्रमा ने शानदार गेंदबाज़ी की थी। इस गेंदबाज़ ने पिंक बॉल से तीन भारतीय बल्लेबाज़ों का विकेट चटकाया था, जिसके बाद दूसरी इनिंग में भी वो अब तक तीन विकेट चटका चुके हैं। बात करें अगर मैच की तो खबर लिखे जाने तक भारतीय टीम ने अपनी दूसरी इनिंग में 5 विकेट के नुकसान पर 184 रन बना लिये हैं। मैदान पर जडेजा और अय्यर की जोड़ी बल्लेबाजी कर रही है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now