Advertisement
Advertisement
Advertisement

WATCH: दर्द से तड़पा इंग्लिश खिलाड़ी, शाहीन ने गोली की रफ्तार से मारी थी 'अंगूठा तोड़ यॉर्कर'

Shaheen Afridi Yorker Story In Hindi: पाकिस्तान सुपर लीग के एक मुकाबले में अफरीदी की घातक यॉर्कर से डेविड विली बुरी तरह चोटिल हो गए। वो मैदान पर दर्द से कराहते नजर आए।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat February 22, 2024 • 11:44 AM
WATCH: दर्द से तड़पा इंग्लिश खिलाड़ी, शाहीन ने गोली की रफ्तार से मारी थी 'अंगूठा तोड़ यॉर्कर'
WATCH: दर्द से तड़पा इंग्लिश खिलाड़ी, शाहीन ने गोली की रफ्तार से मारी थी 'अंगूठा तोड़ यॉर्कर' (Shaheen Afridi Yorker)
Advertisement

Shaheen Afridi Yorker Video: पाकिस्तान के घातक गेंदबाज़ शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) अपनी रफ्तार और लहराती गेंदों से विपक्षी बल्लेबाज़ों को खूब डराते हैं, लेकिन शाहीन की असल ताकत उनकी अंगूठा तोड़ यॉर्कर (Shaheen Afridi Yorker) है। पाकिस्तान में पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2024) टूर्नामेंट खेला जा रहा है जहां पर भी शाहीन की घातक यॉर्कर का जलवा देखने को मिला है।

दरअसल, पीएसएल 2024 का 7वां मुकाबला लाहौर कलंदर्स और मुल्तान सुल्तान्स के बीच खेला गया था जिसमें शाहीन ने अपनी गोली की रफ्तार से निकली यॉर्कर पर इंग्लिश खिलाड़ी डेविड विली को चारों खाने चित कर दिया। ये घटना मुल्तान सुल्तान्स की इनिंग के 18वें ओवर में देखने को मिली।

Trending


डेविड विली एक छोर से लगातार रन बना रहे थे वो 25 रन बना चुके थे, ऐसे में शाहीन ने उन्हें आउट करने के लिए आखिर अपनी यॉर्कर का ही इस्तेमाल करने का फैसला किया। शाहीन ने अपने कोटे की लास्ट बॉल सीधा डेविड विली के अंगूठे को निशाना बनाकर फेंकी। विली यहां पर भी गेंद को जमीन से उठाकर हवा में पहुंचाना चाहते थे, लेकिन शाहीन के सामने उनकी एक नहीं चली।

ये भी पढ़ें: Top 5 खिलाड़ी जिन्होंने WPL इतिहास में चटकाए हैं सबसे ज्यादा विकेट, लिस्ट में शामिल है सिर्फ एक भारतीय

शाहीन की बॉल सीधा विकेट के सामने विली के बाएं पैर के अंगूठे से टकराई जिसके बाद ये इंग्लिश खिलाड़ी मैदान पर ही कराहता नजर आया। लाहौर कलंदर्स की टीम को विकेट की सख्त जरूरत थी ऐसे में उन्होंने बड़ी अपील करनी शुरू कर दी, लेकिन इसी बीच विली पहले जमीन पर गिरे और फिर खड़े उठने में भी समस्या का सामना करते नजर आए। विली यहां पर अपना विकेट भी खो चुके थे।

Also Read: Live Score

बात करें अगर इस मुकाबले की तो लाहौर कलंदर्स की टीम ने 20 ओवर में 166 रन बनाए थे जिसके जवाब में मुल्तान सुल्तान्स की टीम ने 19 ओवर में ये लक्ष्य हासिल करके जीत प्राप्त कर ली। मुल्तान सुल्तान्स पॉइंट्स टेबल पर 3 मैचों में 3 जीत के साथ टॉप पर विराजमान है।


Cricket Scorecard

Advertisement