Advertisement
Advertisement

शशांक सिंह ने तोड़ा अजिंक्य रहाणे का दिल, छक्के को किया कैच में तब्दील; देखें VIDEO

कोलकाता नाइट राइडर्स ने शनिवार(14 मई) को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 178 रनों का टारगेट सेट किया है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 14, 2022 • 21:47 PM
Cricket Image for शशांक सिंह ने तोड़ा अजिंक्य रहाणे का दिल, छक्के को किया कैच में तब्दील; देखें VIDE
Cricket Image for शशांक सिंह ने तोड़ा अजिंक्य रहाणे का दिल, छक्के को किया कैच में तब्दील; देखें VIDE (Image Source: Google)
Advertisement

Shashank Singh Catch: आईपीएल 2022 के 61वें मुकाबले में केकेआर के स्टार सलामी बल्लेबाज़ी अजिंक्य रहाणे ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 28 रनों की पारी। इस दौरान वह काफी अच्छी लय में लौटते नज़र आ रहे थे, लेकिन थोड़ी ही देर बाद बाउंड्री पर फील्डिंग करते हुए शंशाक सिंह ने एक ऐसा कैच लपका जिसे देखकर बल्लेबाज़ अजिंक्य रहाणे का दिल जरूर टूट गया होगा। 

दरअसल, लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे अजिंक्य रहाणे सनराइजर्स के खिलाफ अच्छी बल्लेबाज़ी कर रहे थे। रहाणे ने 24 गेंदों का सामना करते हुए 28 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने तीन छक्के भी लगाए, लेकिन इसके बाद जब रहाणे ने उमरान के खिलाफ अपना चौथा छक्का लगाना चाहा तब शशांक ने बाउंड्री पर हैरतअंगेज कैच लपककर रहाणे को पवेलियन लौटने पर मजबूर कर दिया। 

Trending


ये घटना केकेआर की पारी के 8वें ओवर की है। उमरान मलिक अपने पहले ओवर की 5 गेंदों तक 9 रन खर्च करके एक विकेट चटका चुके थे, जिसके बाद रहाणे के खिलाफ उन्होंने ओवर की आखिरी गेंद 146 kph की स्पीड से गेंद फेंकी। रहाणे उमरान की गति का फायदा उठाना चाहते थे। जिस वज़ह से उन्होंने अपर कट शॉट खेला।

रहाणे का शॉट काफी शानदार था लेकिन डीप पॉइंट बाउंड्री की तरफ शंशाक चौकन्ने होकर फील्डिंग कर रहे थे। ऐसे में जब उन्होंने गेंद को हवा में देखा तो तेजी से दौड़ लगाकर पहले फील्ड को कवर किया और उनके बाद अपनी सूझबूझ का परिचय देते हुए सही टाइमिंग के दम पर हैरतअंगेज कैच लपक लिया।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि रहाणे का विकेट उमरान मलिक के खाते में गया है, लेकिन उनकी पारी को खत्म करने में सबसे ज्यादा योगदान सिर्फ और सिर्फ शशांक सिंह का ही है। अब टीम को उम्मीद रहेगी कि वह बल्ले के साथ भी शानदार पारी खेली।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement