Advertisement
Advertisement

VIDEO: 'चीते की चाल, बाज की नजर और विराट कोहली की फुर्ती पर संदेह नहीं करते'

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले जा रहे मुकाबले में विराट कोहली ने एक बार फिर अपनी फिटनेस और फील्डिंग का जलवा दिखाते हुए शानदार कैच लपका है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat April 26, 2022 • 22:51 PM
Cricket Image for VIDEO: 'चीते की चाल, बाज की नजर और विराट कोहली की फुर्ती पर संदेह नहीं करते'
Cricket Image for VIDEO: 'चीते की चाल, बाज की नजर और विराट कोहली की फुर्ती पर संदेह नहीं करते' (Image Source: Google)
Advertisement

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और रॉजस्थान रॉयल्स के बीच मंगलवार (26 अप्रैल) को खेले जा रहे मुकाबले में विराट कोहली ने एक बार फिर अपनी शानदार फील्डिंग के दम पर सुर्खियां बटोर ली है। इस मैच में विराट कोहली ने शॉट मिड विकेट की तरफ फील्डिंग करते हुए ट्रेंट बोल्ट का हैरतअंगेज कैच लपका जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

विराट कोहली अपनी बल्लेबाज़ी के अलावा फिटनेस और फील्डिंग के लिए भी पूरी दुनियाभर में जाने जाते हैं। बिता समय विराट के लिए कुछ खास नहीं रहा है, लेकिन इस खिलाड़ी ने समय-समय पर अपनी फील्डिंग के दम पर टीम के लिए शानदार योगदान किया है। ऐसा ही राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले जा रहे मैच में भी देखने को मिला। दरअसल, ट्रेंट बोल्ट ने हर्षल पटेल की बॉल पर कड़ाकेदार शॉट खेला था जिस पर विराट ने सेकंड में रिएक्ट करते हुए शानदार कैच लपका।

Trending


यह घटना राजस्थान रॉयल्स की पारी के 18वें ओवर की है। कीवी बल्लेबाज़ ट्रेंट बोल्ट ने हर्षल पटेल की पहली बॉल पर ताकत से भरपूर शॉट खेला, जो सीधा शॉट मिड विकेट की तरफ काफी तेजी से गया। आरसीबी के लिए उस दिशा में विराट कोहली फील्डिंग कर रहे थे, ऐसे में उन्होंने बाई तरफ छलांग लगाते हुए काफी तेजी से बॉल को पकड़ लिया।

बता दें कि अगर विराट कोहली वहां पर मौजूद नहीं होते तो बल्लेबाज़ को उसके शॉट का पूरा इनाम मिलता, लेकिन विराट की चुस्ती फुर्ती के कारण ऐसा हो ना सका और बल्लेबाज़ निराश ही पवेलियन लौट गया। गौरतलब है कि यह कैच लपकने के बाद विराट कोहली का रिएक्शन भी देखने लायक था, जिससे यह साफ था वह कैच को पकड़ने के बाद खुद भी हैरत में है।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

इस मैच में विराट कोहली आरसीबी के लिए सलामी बल्लेबाज़ी करने फाफ डु प्लेसिस के साथ मैदान पर उतरे थे, लेकिन उनकी खराब फॉर्फ खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। इस मैच में भी ये दिग्गज बल्लेबाज़ एक बार फिर रन बनाने में नाकाम साबित हुआ और महज़ 9 रनों के निजी स्कोर पर आउट होकर पवेलियन लौट गया।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement