X close
X close

IPL 2020: श्रेयस अय्यर दिल्ली की लगातार चौथी हार से हुए निराश,बताया आखिरकार टीम से कहां गलती हुई

By IANS News
Oct 31, 2020 • 21:25 PM

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को शनिवार को यहां दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के हाथों नौ विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा। प्लेऑफ के मुहाने पर खड़ी दिल्ली की यह लगातार चौथी हार है। हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने कहा है कि टीम वर्तमान में रहने की कोशिश कर रही है और टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ होने वाले मैच में निडर होकर खेलेगी।

अय्यर ने मैच के बाद कहा, "चीजों को सामान्य रखने के लिए बेंगलोर के खिलाफ निडर होकर खेलना होगा। यह हमारे लिए बहुत ही महत्वपूर्ण और करो या मरो वाला मुकाबला होगा। हम भविष्य के बारे में ज्यादा नहीं सोच रहे हैं और वर्तमान में रहने की कोशिश कर रहे हैं।"

Also Read: IPL 2020: एबी डी विलियर्स ने रचा इतिहास, साउथ अफ्रीका के लिए 9000 टी-20 रन बनाने वाले पहले क्रिकेटर बने

पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली 20 ओवरों में नौ विकेट पर 110 रन ही बना सकी। मुंबई के लिए यह लक्ष्य आसान था। ईशान किशन (नाबाद 72, 47 गेंद, चौके, 3 छक्के) की शानदार पारी के दम पर मुंबई ने यह लक्ष्य 14.2 ओवरों में हासिल कर लिया।

दिल्ली के अभी भी 14 अंक ही है और उसे अपना अंतिम लीग मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ खेलना है। बेंगलोर के खिलाफ दिल्ली को जीत चाहिए होगी नहीं तो उसके लिए प्लेऑफ की रेस मुश्किल हो जाएगी।

उन्होंने कहा, " मुझे लगता है कि हम विकेट को सही पढ़ नहीं पाए। हम शुरुआत से ही सही नहीं थे और पॉवरप्ले में विकेट गंवाने के कारण स्थिति और ज्यादा बिगड़ गई। साझेदारी करना महत्वपूर्ण था, लेकिन यह टूकड़ों में हुआ। इस दौरान हमें बहुत सी खामियां भी मिली है, लेकिन हमें खुद पर विश्वास रखना होगा।"