X close
X close

WI के स्टार बल्लेबाज निकोलस पूरन ने अपनी गर्लफ्रेंड से की सगाई, कहा 'मैंने तुम्हें पा ही लिया'

By Saurabh Sharma
Nov 17, 2020 • 12:56 PM

वेस्टइंडीज के बाएं हाथ के बल्लेबाज निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने अपनी गर्लफ्रेंड एलिसा मिगुएल (Alyssa Miguel) से सगाई कर ली है। पूरन ने मंगलवार (17 नवंबर) को इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए अपने फैंस को इसकी जानकारी दी। 

पूरन पिछले दो महीने से ज्यादा समय से बायो-सिक्योर बबल में थे और यूएई में खेले गए आईपीएल के 13वें सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का हिस्सा थे। उन्होंने बल्लेबाजी और फील्डिंग में शानदार प्रदर्शन किया था। कप्तान केएल राहुल और मयंक अग्रवाल के बाद उन्होंने पंजाब के लिए इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाए थे। 

Also Read: WI के स्टार बल्लेबाज निकोलस पूरन ने अपनी गर्लफ्रेंड से की सगाई, कहा 'मैंने तुम्हें पा ही लिया'

पूरन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट किया, जिसमें वह घुटनों के बल बैठकर अपनी गर्लफ्रेंड को अंगूठी पहना रहे हैं। इसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, “भगवान का हमपर आशीर्वाद है, मुझे यह बताते हुए खुशी रहो रही है कि मैंने और एलिसा मिगुएल ने सगाई कर ली है। लव यू मिग्ज, मैंने तुम्हें पा लिया।"

किंग्स इलेवन पंजाब के हेड कोच और पूर्व भारतीय कप्तान अनिल कुंबले ने पूरन को उनकी सगाई पर बधाई दी। मुबारक हो निकोलस पूरन. दोनों पर ईश्वर आशीर्वाद बनाए रखे। इसके अलावा जेसन होल्डर, कीरोन पोलार्ड और मनदीप सिंह ने उन्हें सगाई के लिए बधाई दी। 

बता दें कि आईपीएल 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब के मैच के दौरान मिगुएल को कई बार स्टैंड्स में टीम को चीयर करते हुए देखा गया था। 

पूरन ने इस आईपीएल सीजन में 14 पारियों में 35.30 की औसत से 353 रन बनाए थे, इस दौरान उन्होंने 25 छक्के भी जड़े।
 


TAGS