X close
X close
Indibet

WI vs SL: टेस्ट मैच के तीसरे दिन श्रीलंका के खिलाफ वेस्टइंडीज की पकड़ मजबूत, स्टंप्स तक मेहमान को स्कोर 250/8

IANS News
By IANS News
April 01, 2021 • 15:50 PM View: 887

जेसन होल्डर (2/39) और अल्जारी जोसफ (2/64) के नेतृत्व में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर वेस्टइंडीज ने यहां सर विवियन रिचडर्स स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक श्रीलंका को पहली पारी में आठ विकेट पर 250 रन पर रोककर मैच में अपनी पकड़ मजबूत कर ली।

बारिश के कारण तीसरे दिन सिर्फ 42.1 ओवर का ही खेल हो सका। श्रीलंका की टीम विंडीज से अभी 104 रन पीछे है और उसके पास दो विकेट शेष हैं। स्टंप्स तक पाथुम निसंका 119 गेंदों पर चार चौकों की मदद से 49 और लसित एम्बुलडेनिया 11 गेंदों पर खाता खोले बिना क्रीज पर मौजूद हैं। देखें स्कोरकार्ड

Trending


विंडीज की ओर से जोसफ और होल्डर के अलावा केमार रोच, शेनन गेब्रियल, काइल मायेर्स और जर्मेन ब्लैकवुड ने अबतक एक-एक विकेट लिया है। इससे पहले, तीसरे दिन श्रीलंका ने तीन विकेट पर 136 रन से आगे खेलना शुरू किया। दिनेश चांदीमल ने 34 और धनंजय डी सिल्वा ने 23 रन से अपनी पारी को आगे बढ़ाया।

दोनों बल्लेबाजों के बीच अच्छी साझेदारी चल रही थी लेकिन यह और बड़ी होती उससे पहले ही चांदीमल गेब्रियल की गेंद पर आउट हो गए। चांदीमल ने 101 गेंदों पर छह चौकों की मदद से 44 रन बनाए।

इसके कुछ देर बाद डी सिल्वा भी ब्लैकवुड का शिकार बन पवेलियन लौट गए। डी सिल्वा ने 140 गेंदों पर तीन चौकों के सहारे 39 रन बनाए। श्रीलंका की पारी इसके बाद थोड़ी लड़खड़ा गई। श्रीलंका ओर से निरोशन डिकवेला ने 20, सुरंगा लकमल ने छह और दुश्मंथा चमीरा ने दो रन बनाए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now