X close
X close

"IPL 2021 कब और कहा खेला जाएगा", सौरव गांगुली ने किया बड़ा खुलासा

By Shubham Shah
Nov 03, 2020 • 19:02 PM

आईपीएल का 13वां सीजन अपने आखिरी पड़ाव पर है और 10 नवंबर को इसका फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। कोरोना वायरस के कारण इस बार आईपीएल अपनी तय सीमा से थोड़ी देर में शुरू हुआ और खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर इसका आयोजन यूएई(UAE) में किया गया।

हालांकि साल 2021 में बीसीसीआई की यह पूरी कोशिश रहेगी की हर बार की तरह वर्ल्ड की यह सबसे लोकप्रिय टी-20 लीग अपने निर्धारित समय पर ही शुरू हो। 

Also Read: रिटायरमेंट के बाद भावुक शेन वॉटसन ने फैंस को दिया खास संदेश,देखें Video

यहां खेला जाएगा IPL 2021 

बीसीसीआई अध्यछ सौरव गांगुली ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत करते हुए एक बड़ा खुलासा किया है और कहा है कि अगले साल वो भारत में ही आईपीएल करवाने की पूरी कोशिश करेंगे और अगर यहां कुछ परेशानी होती है तो यूएई उनका दूसरा सबसे शानदार विकल्प होगा। 

गांगुली ने साथ में यह भी बताया है आईपीएल अगले साल अप्रैल या मई के महीने में शुरू होगा और उसको लेकर वो अभी से ही कोशिश कर रहे है। 

पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा," अगले साल अप्रैल या मई के महीने में आईपीएल शुरू होने की पूरी संभावना है। मुझे आशा है कि तब तक वैक्सीन आ जाएगी और हम इसे भारत में ही आयोजित कर लेंगे।"

गांगुली ने इस बार भी जब कोरोना के कारण आईपीएल के होने पर खतरा बढ़ गया था तो उन्होंने पूरी चपलता और सोच-विचार के साथ काम करते हुए आईपीएल का आयोजन यूएई में करवाया और अब यह टूर्नामेंट बिल्कूल सफलता पूर्वक अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है।