X close
X close
Indibet

VIDEO : ब्रावो- एलेन की जोड़ी ने पकड़ा चमत्कारिक कैच, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 13, 2021 • 10:42 AM View: 1671

वेस्टइंडीज ने मंगलवार (13 जुलाई) को सेंट लूसिया में खेले गए तीसरे टी-20 में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। इस मैच के दौरान कई ऐसे पल आए जिन पर से फैंस अपनी निगाहेें नहीं हटा पाए और उन्हीं में से एक पल था ड्वेन ब्रावो और फेबियन एलेन का जुगलबंदी वाला कैच।

ऑस्ट्रेलियाई पारी के दौरान जब आरोन फिंच खतरनाक होते दिख रहे थे। लेकिन हेडन वॉल्श की गेंद पर बाउंड्री लाइन पर खड़े ड्वेन ब्रावो और फैबियन एलेन की जोड़ी ने ऐसा कैच लपका, जो फैंस को कई सालों तक याद रहेगा।

Trending


ये अद्भुत कैच ऑस्ट्रेलियाई पारी के 12 वें ओवर में देखने को मिली। ये ओवर हेडन वॉल्श डाल रहे थे। इस ओवर की पांचवीं गेंद पर फिंच बड़ा शॉट लगाना चाहते थे, लेकिन लॉन्ग ऑन और मिड-विकेट पर खड़े दोनों फील्डर इस कैच को लपकने के लिए भागे। गेंद सीधा ब्रावो के हाथों में जा रही थी लेकिन ब्रावो ने आसान सा कैच टपका दिया।

ऐसा लगा कि शायद फिंच को जीवनदान मिल गया लेकिन तभी एलेन ने सुपरमैन की तरह छलांग लगाकर अद्भुत कैच पकड़ लिया और ऑस्ट्रेलियाई कप्तान को पवेलियन भेज दिया। इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं.


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo