X close
X close
Indibet

VIDEO: जेसन होल्डर की बातें सुनकर श्रीलंकाई बल्लेबाज का उतरा चेहरा, नहीं रोक पाएंगे हंसी

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 01, 2021 • 16:47 PM View: 1041

WI vs SL 2nd Test: वेस्टइंडीज और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दौरान एक मजेदार वाक्या हुआ जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी जेसन होल्डर को श्रीलंकाई बल्लेबाज धनजंय डिसिल्वा को स्लेज करते हुए देखा गया था।

पारी के 46वें ओवर के दौरान शेनन गेब्रियल के ओवर में नॉनस्ट्राइकर एंड पर खड़े धनजंय डिसिल्वा को जेसन होल्डर के शब्दों का बाड़ सहना पड़ा। होल्डर लगातार धनजंय डिसिल्वा को स्लेज कर रहे थे। हालांकि, वीडियो को देखने पर तो ऐसा ही लगता है कि होल्डर श्रीलंकाई बल्लेबाज के साथ मस्ती कर रहे थे।

Trending


जेसन होल्डर गेंदबाज से कहते हैं, 'शेनन आप स्टंप पर गेंदबाजी क्यों कर रहे हैं, वे पहले से ही बैकफुट पर हैं।' इसके बाद होल्डर धनजंय डिसिल्वा से कहते हैं कि जब आखिरी बार तुम यहां आए थे तब तुम्हारा हाथ टूट गया था कुछ याद है तुम्हें। इस दौरान धनजंय डिसिल्वा के चेहरे पर हल्की सी हंसी होती है लेकिन उनका चेहरा पूरी तरह से उतर जाता है। 

होल्डर को लगातार श्रीलंकाई बल्लेबाजों को छेड़ते हुए देखा गया था। वहीं अगर मैच की बात करें तो तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक श्रीलंका की टीम ने 8 विकेट के नुकसान पर 250 रन बना लिए हैं। श्रीलंका अब भी वेस्टइंडीज की पहली पारी के स्कोर से 104 रन पीछे है। जेसन होल्डर और अल्जारी जोसेफ ने 2-2 विकेट अपने नाम किए हैं। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools