X close
X close
Indibet

T20 Blast में मजेदार वाकया,डेविड विली समेत 4 खिलाड़ी स्टेडियम के बाहर करते रहे कोरोना रिपोर्ट का इतंजार,टीम हार गई मैच 

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
September 15, 2020 • 16:59 PM View: 2525

कोरोनावायरस महामारी ने क्रिकेट को पूरी तरह से बदलकर रख दिया है। खिलाड़ियों को बायो-सिक्योर बबल मे रहना पड़ रहा है,लगातार जांच हो रही और खिलाड़ियों को क्रिकेट बोर्ड द्वारा बनाए गए सख्त नियमों का पालन करना पड़ रहा है। सोमवार (14 सितंबर) को इंग्लैंड की प्रमुख टी-20 लीग टी-20 ब्लास्ट में इन नियमों के कारण ही एक मजेदार वाकया देखने को मिला। 

लंकाशायर के खिलाफ हेडिंग्ले में खेले गए मुकाबले में यॉर्कशायर कप्तान डेविड विली समेत अपने चार प्रमुख खिलाड़ियों के बिना खेलने उतरी। इसका फायदा लंकाशायर की टीम को मिला और उसने मुकाबले में 6 विकेट से जीत हासिल की। 

Trending


मैच के बाद कोच एंड्रयू गाले ने खुलासा किया की कप्तान डेविड विली, मैथ्यू फिशर, टॉम कोहलर-कैडमोर और जोश पोयसडेन मैच शुरू होने से पहले से स्टेडियम के बाह इतंजार कर रहे थे। इनमें से एक खिलाड़ी का कोरोना टेस्ट हुआ था और और उसकी रिर्पोट का इंतजार हो रहा था। 

नियम के अनुसार बायो-सिक्योर बबल के बाहर जिस खिलाड़ी का टेस्ट हुआ है उसके संपर्क में जो खिलाड़ी आते हैं। वह बबल में तब तक वापसी नहीं कर सकते जब तक उस खिलाड़ी की रिर्पोट निगेटिव ना आ जाए। 

गाले ने द गार्जियन से बातचीत में कहा, “ हम उम्मीद कर रहे थे हमारे उन चारों खिलाड़ियों में से उस एक के टेस्ट की रिर्पोट आ जाए, जिससे बाकी तीन खिलाड़ियों को खेलने की इजाजत मिल जाएगी। वह शाम 5.30 बजे तक स्टेडियम के बाहर बैठकर रिपोर्ट के मैसेज का इंतजार कर रहे थे, लेकिन दुर्भाग्यवश वह नहीं आई।”

जिस खिलाड़ी को टेस्ट हुआ था वह बायो-सिक्योर बबल के बाहर अन्य तीन खिलाड़ियों के संपर्क में आया था और उसके परिवार के सदस्यों में कोरोना के लक्ष्ण मिले थे। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now