X close
X close
Indibet

VIDEO: नशे में धुत क्रिकेटर ने युजवेंद्र चहल को लटका दिया था 15वीं मंजिल से नीचे, स्पिनर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने आईपीएल 2013 के दौरान हुई एक घटना का खुलासा करते हुए बताया कि एक बार नशे में धुत क्रिकेटर ने होटल की 15वीं मंजिल की बालकनी से उन्हें नीचे...

By IANS News April 08, 2022 • 14:48 PM View: 656

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने आईपीएल 2013 के दौरान हुई एक घटना का खुलासा करते हुए बताया कि एक बार नशे में धुत क्रिकेटर ने होटल की 15वीं मंजिल की बालकनी से उन्हें नीचे लटका दिया था, जिससे वह घबराकर बेहोश हो गए थे। चहल तब मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम के साथ थे, इसके बाद वह 2014 से 2021 तक विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम में मौजूद थे। उन्होंने आरसीबी के साथ एक लंबा समय बिताया, जो आईपीएल 2021 के बाद समाप्त हो गया और अब चहल राजस्थान रॉयल्स के साथ जुड़े हुए हैं।

हालांकि, चहल ने खिलाड़ी के नाम का खुलासा नहीं किया और चहल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें उनके प्रशंसकों ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से खिलाड़ी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

Trending


आईपीएल फ्रेंचाइजी द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में राजस्थान रॉयल्स टीम के साथी रविचंद्रन अश्विन से बात करते हुए चहल ने कहा कि उन्होंने पहली बार इस घटना का खुलासा किया है कि वे उस समय कितना डर गए थे।

चहल ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि, "यह घटना मैंने पहले कभी किसी को नहीं बताई, लेकिन आज से सभी को इसके बारे में पता चल जाएगा।"

उन्होंने आगे बताया, "यह 2013 की बात है जब मैं मुंबई इंडियंस के साथ था। हमारा एक मैच बेंगलुरु में होने वाला था। इसके बाद सभी खिलाड़ी एक साथ एकजुट हुए और एक पार्टी आयोजित की गई। वहां कई ऐसे खिलाड़ी थे, जो बहुत ज्यादा ड्रिंक किए हुए थे। मैं उनके नाम का खुलासा नहीं करूंगा। वो खिलाड़ी भी ड्रिंक किए हुए था और लगातार मुझे देखे जा रहा था। उसने मुझे काफी देर तक देखा और इसके बाद मुझे अपने पास बुलाया और मुझे बाहर ले गया और होटल की बालकनी से मुझे लटका दिया, तब हम होटल की 15वीं मंजिल पर थे। वे मुझे पकड़े हुए थे और अगर मैंने थोड़ी ढिलाई दे दी होती तो मैं नीचे भी गिर सकता था।"

उन्होंने आगे बताया, तभी वहां कई सारे लोग आ गए और मुझे बचाने की कोशिश की और अन्य खिलाड़ियों ने मुझे हाथ पकड़कर अंदर किया और मैं बेहोश हो गया।

इस घटना के खुलासा होने के बाद चहल के प्रशंसकों ने उन्हें नाम बताने को कहा, जिसका चहल ने नाम बताने से उन्हें मना कर दिया।

एक प्रशंसक ने बीसीसीआई को ट्वीट करते हुए लिखा कि, चहल के साथ घटित हुई घटना की जांच होनी चाहिए और खिलाड़ी पर कार्रवाई करनी चाहिए क्योंकि खिलाड़ी नशे में था और वहां कुछ भी हो सकता था।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

चहल ने राजस्थान रॉयल्स के लिए अब तक तीन मैचों में सात विकेट लिए हैं।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now