X close
X close
Indibet

युवराज सिंह के बाद एक और खिलाड़ी ने दी कैंसर को मात, सोशल मीडिया पर खुद कहा- 'ये किसी चमत्कार से कम नहीं'

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 22, 2021 • 18:48 PM View: 1130

जिम्बाब्वे के हरफनमौला खिलाड़ी सिकंदर रज़ा 'Bone Marrow' संक्रमण से पीड़ित होने के बाद क्रिकेट से अनिश्चित काल के लिए दूर हो गए हैं। हालांकि, रज़ा के लिहाज़ से अच्छी खबर ये है कि डॉक्टर्स ने उन्हें कहा है कि वो कैंसर और ट्यूमर होने के संदेह से मुक्त हो चुके हैं।

इससे पहले डॉक्टर्स ने ही रज़ा को कैंसर के बारे में बताया था लेकिन सिकंदर रज़ा ने ट्यूमर को हटाने के लिए 2 अप्रैल को सर्जरी करवाई थी और अब वो इस गंभीर बीमारी से मुक्त हो गए हैं। लेकिन उन्हें ठीक होने में काफी समय लगेगा और जिम्बाब्वे के आगामी कुछ दौरों में टीम का हिस्सा नहीं होंगे।

Trending


ज़िम्बाब्बे की टीम वर्तमान में पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 सीरीज़ खेल रही है और दो टेस्ट मैच भी खेलने वाली है। लेकिन रज़ा ने खुद ही साफ़ कर दिया है कि उन्हें दोनों सीरीज़ों से बाहर कर दिया गया है। ज़िम्बाब्वे का ये स्टार ऑलराउंडर वर्तमान में अपने घर पर दवा और इंजेक्शन के साथ ठीक होने की कोशिश कर रहा है।

अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए सिकंदर ने लिखा, 'मैं आप सभी को आपकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। प्रार्थनाओं में निश्चित रूप से दम होता है और डॉक्टर्स ने मुझे ट्यूमर और कैंसर से मुक्त कर दिया है जो किसी भी चमत्कार से कम नहीं है। मैं आपकी प्रार्थनाओं के लिए आप सभी के प्रति कितना आभारी हूं, यह व्यक्त करने और दिखाने के लिए मेरे पास शब्दों की कमी है।'


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now