Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

Gujarat titans

Jaipur: IPL match between Rajasthan Royals and Gujarat Titans at Sawai Mansingh Stadium
Image Source: IANS

टी20 वर्ल्ड कप से कट सकता है जायसवाल का पत्ता!

By IANS News April 10, 2024 • 21:32 PM View: 295
Sawai Mansingh Stadium: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का सेलेक्शन जल्द होने वाला है। इस सेलेक्शन में आईपीएल 2024 में खिलाड़ियों का प्रदर्शन भी अहम होगा। इस बीच आईपीएल 2024 के मैच नंबर 24 में राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस की टक्कर हुई। फैंस को उम्मीद थी कि खराब फॉर्म से जूझ रहे यशस्वी जायसवाल का बल्ला इस मुकाबले में चलेगा, लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

गुजरात के खिलाफ यशस्वी जायसवाल 24 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें उमेश यादव ने विकेटकीपर मैथ्यू वेड के हाथों कैच कराया। अब तक ये सीजन यशस्वी के लिए बेहद खराब रहा है। उन्होंने अपने पहले पांच मुकाबलों में केवल 63 रन बनाए हैं, जिसमें 24 रन उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर है। अगर इस युवा बल्लेबाज को आगामी वर्ल्ड कप में अपनी जगह बनानी है, तो उन्हें बड़ी या असरदार पारी खेलनी होगी।

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने पहले ही ऐलान कर दिया था कि रोहित शर्मा टीम इंडिया के कप्तान रहेंगे और ऐसे में एक ओपनर वो ही रहेंगे। अब सवाल है कि उनका पार्टनर कौन होगा। वैसे तो इस रेस में कई दावेदार हैं, लेकिन सबसे बड़ी टक्कर गिल और जायसवाल के बीच है, जो पिछले एक साल में इस पोजिशन में लगातार खेल रहे हैं। हालांकि, शुभमन गिल का प्रदर्शन भी अब तक कुछ खास नहीं रहा लेकिन उनके आंकड़े जायसवाल के मुकाबले बेहतर हैं।

Related Cricket News on Gujarat titans