X close
X close
Indibet

'सेल्फी' लेने आए 2 लोगों ने की उमर अकमल को जान से मारने की कोशिश

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
July 12, 2021 • 08:41 AM View: 634

पाकिस्तानी खिलाड़ी उमर अकमल (Umar Akmal) के साथ एक बड़ा हादसा हुआ है। उमर अकमल पर 2 लोगों ने जानलेवा हमला किया है। यह घटना उमर अकमल के साथ पाकिस्तान के लाहौर के डिफेंस हाउसिंग ऑथोरिटी में हुई जहां पर उनकर घर है। खबरों के मुताबिक 2 लोग उमर अकमल के पास सेल्फी लेने आए और उन्होंने खुदको अकमल का फैन बताया था।

सेल्फी लेते वक्त इन दोनों लोगों की उमर अकमल से झड़प हो गई जिसके बाद उन दोनों लोगों ने क्रिकेटर पर हमला कर दिया। उमर अकमल द्वारा इस घटना की जानकारी दिए जाने के बाद पुलिस एक्टिव मोड में आई और उसने दोनों संदिग्धों को हिरासत में ले लिया। खबरों की मानें तो इन दोनों व्यक्तियों में से एक व्यक्ति ब्रिटेन का है जबकि एक पाकिस्तानी है।

Trending


हालांकि, गिरफ्तार किए गए दोनों लोगों ने कुछ और ही कहानी बयां की है। गिरफ्तार किए गए दोनों लोगों ने कहा कि उमर अकमल को जान से मारने का उनका बिल्कुल भी इरादा नहीं था। वो सिर्फ उनके फैन हैं। आरोपियों ने दावा किया कि उमर अकमल और उनके घरेलू स्‍टाफ ने मिलकर उनपर हमला किया था।

बता दें कि उमर अकमल का विवादों से गहरा नाता रहा है। भ्रष्टाचार के मामले को छुपाने के आरोप में उमर अकमल पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने 18 महीने का बैन लगाया था। उमर अकमल फिलहाल लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे हैं और घरेलू क्रिकेट में अच्छा खेलकर वह टीम में वापसी आने की कोशिश में लगे हुए है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS Umar Akmal