X close
X close
Indibet

2nd ODI: मेहदी-नजुम के आगे पस्त हुई वेस्टइंडीज,धमाकेदार जीत से बांग्लादेश ने सीरीज पर किया कब्जा

मेहदी हसन (Mehidy Hasan) और नसुम अहमद (Nasum Ahmed)की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर बांग्लादेश ने गयाना में खेले गए दूसरे वनडे मैच में वेस्टइंडीज को 9 विकेट से हरा दिया। इस धमाकेदार जीत के साथ ही बांग्लादेश ने तीन

By Saurabh Sharma July 14, 2022 • 09:34 AM

मेहदी हसन (Mehidy Hasan) और नसुम अहमद (Nasum Ahmed)की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर बांग्लादेश ने गयाना में खेले गए दूसरे वनडे मैच में वेस्टइंडीज को 9 विकेट से हरा दिया। इस धमाकेदार जीत के साथ ही बांग्लादेश ने तीन मैचों की सीरीज अपने नाम कर ली है। वेस्टइंडीज के 108 रन के जवाब में बांग्लादेश ने 20.4 ओवर में एक विकेट गंवाकर जीत हासिल कर ली।

देखें पूरा स्कोरकार्ड

Trending


लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश के लिए कप्तान तमीम इकबाल औऱ नजमुल हुसैन शांतो (20) के ओपनिंग जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 48 रन जोड़े। इसके बाद इकबाल और लिटन दास के बीच दूसरे विकेट के लिए नाबाद 64 रनों की विजयी साझेदारी हुई।  तमीम ने 62 गेंदों में सात चौकों की मदद से नाबाद 50 रनों की पारी खेली। इसके अलावा दास ने 27 गेंदों में छह चौकों की बदौलत नाबाद 32 रन बनाए।  

वेस्टइंडीज के लिए एकमात्र विकेट सिर्फ गुडाकेश मोती ने लिया। 

इससे पहले टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी वेस्टइंडीज 35 ओवरों में 108 रनों पर ऑलआउट हो गई। मेजबान टीम के लिए कीमो पॉल ने सबसे ज्यादा नाबाद 25 रन बनाए। पांच बल्लेबाज दहाईं के आंकड़े तक नहीं पहुंच सके।

बांग्लादेश के लिए मेहदी हसन ने सबसे ज्यादा चार विकेट चटकाए। इसके अवाला नसुम अहमद ने तीन विकेट, मोसादेक हुसैन और शोरफुल इस्लाम ने एक-एक विकेट हासिल किया।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now