X close
X close
Indibet

3 बीटेक स्टूडेंट्स ने मनाया था पाकिस्तान की जीत का जश्न, हुए सस्पेंड

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
October 27, 2021 • 17:42 PM View: 770

भारत को पाकिस्तान के हाथों टी20 वर्ल्ड कप में करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। भारत की हार के बाद खबरे आईं कि भारत में ही कुछ लोग ऐसे थे जिन्होंने टीम इंडिया की हार और पाकिस्तान को मिली जीत का जश्न मनाया। इसी मामले में खबरे आई थीं कि उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में स्थित एक इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक की पढ़ाई कर रहे तीन छात्रों ने भारत की हार के बाद कथित तौर पर पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाए थे।

इन कश्मीरी छात्रों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पाकिस्तान की तारीफ करते हुए पोस्ट शेयर किया था। इसके अलावा इन छात्रों ने राष्ट्र विरोधी चैट में भारत को अपना देश मानने तक से इंकार कर दिया था। इस मामले के बाहर आने के बाद इन तीनों छात्रों को निलंबित कर दिया गया है। 

Trending


शहर के एसपी विकास कुमार ने इस पूरे मामले पर मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, 'आरोप है कि इन छात्रों ने एक मैसेजिंग ऐप पर कुछ राष्ट्र विरोधी पोस्ट शेयर किए थे। इन मैसेज के आधार पर और भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।'

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

वहीं इस पूरे मामले के बारे में बोलते हुए इंजीनियरिंग तकनीकी परिसर के मुख्य प्रॉक्टर ने कहा, 'तीनों छात्र प्रधानमंत्री सुपर स्पेशल स्कीम के तहत अपनी पढ़ाई कर रहे थे। तीनों को सोमवार को हॉस्टल और कॉलेज से सस्पेंड कर दिया गया।' बता दें कि इससे पहले राजस्थान के उदयपुर में एक टीचर को पाकिस्तान की जीत सेलिब्रेट करना मंहगा पड़ा और उन्हें भी नौकरी से हाथ धोना पड़ा था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo