X close
X close
Indibet

VIDEO: जॉनी बेयरस्टो को मैदान पर टक्कर मारना पड़ा जारवो को पड़ा भारी,पुलिस ने किया गिरफ्तार

IANS News
By IANS News
September 04, 2021 • 14:38 PM View: 404

पिच इनवेडर जारवो का असली नाम डेनियल जार्विस है। उन्हें शुक्रवार को द ओवल में चौथे टेस्ट के दूसरे दिन के दौरान इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो के साथ मैदान पर टक्कर के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। लॉर्डस और हेडिंग्ले के बाद यह तीसरी बार था जब जारवो मौजूदा टेस्ट सीरीज में क्रिकेट के मैदान पर उतरे। जार्विस, एक स्वयंभू यूट्यूब प्रैंकस्टर हैं, जिसके चैनल पर 'जारवो 69 उर्फ बीेमडब्ल्यूजारवो' नाम के 127,000 सब्सक्राईबर्स हैं।

पहले सत्र में इंग्लैंड की पारी के 34वें ओवर में वॉक्सहॉल एंड से गेंद को हाथ में लेकर क्रिकेट के मैदान पर दौड़े। वह ओली पोप को गेंदबाजी करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन गैर-स्ट्राइकर छोर पर बेयरस्टो से टकरा गए। बेयरस्टो काफी गुस्से में थे और उन्होंने जारवो को खुद से दूर रखने की कोशिश की।

Trending


जारवो के अभिनय को दर्शकों ने खूब सराहा। जारवो को अंतत: स्टेडियम में सुरक्षा कर्मचारियों द्वारा मैदान से बाहर ले जाया गया। इसके बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली को अंपायर एलेक्स व्हार्फ और रिचर्ड इलिंगवर्थ के साथ बातचीत करते देखा गया। हमले का आरोप बेयरस्टो के साथ टकराव के बजाय सुरक्षा कर्मचारियों के साथ झड़प से जुड़ा है।

मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने शुक्रवार को कहा, "शुक्रवार, 3 सितंबर को ओवल क्रिकेट ग्राउंड में एक घटना के बाद हमले के संदेह में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। वह दक्षिण लंदन पुलिस स्टेशन में हिरासत में है।"

हेडिंग्ले में जारवो ने पैड, हेलमेट और बल्ला पहनकर पिच में प्रवेश किया। इसके कारण यॉर्कशायर काउंटी क्लब ने उन्हें जीवन भर के लिए स्टेडियम में प्रवेश करने से प्रतिबंधित कर दिया। लॉर्डस में, उन्होंने एक भारतीय गेंदबाज के रूप में आउटफील्ड में प्रवेश किया था।

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के प्रवक्ता के अनुसार, "किसी भी पिच पर आक्रमण पूरी तरह से अस्वीकार्य है। ईसीबी और हमारे मेजबान स्थल ऐसे किसी भी व्यवहार को बर्दाश्त नहीं करते हैं जो खिलाड़ियों, अधिकारियों और कर्मचारियों की सुरक्षा को जोखिम में डालते हैं। ईसीबी सूचना साझा करने और उनके सुरक्षा अभियान र्सको बढ़ाने के लिए हमारे सभी स्थानों के साथ मिलकर काम करता है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo