X close
X close
Indibet

ना सूर्यकुमार ना सैमसन; यह बल्लेबाज टी-20 वर्ल्ड कप में चौथे नंबर के लिए है परफेक्ट, आकाश चोपड़ा की भविष्यवाणी

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 12, 2021 • 20:22 PM View: 514

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप से पहले टीमों ने अभी से ही अपनी बेहतरीन प्लेइंग को ढूंढना शुरू कर दिया है। इसी बीच भारत के मशहूर क्रिकेट कमेंटेटर और पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने टी-20 वर्ल्ड कप के लिए अपने नंबर चार के बल्लेबाज की घोषणा कर दी है।

आकाश चोपड़ा ने कहा कि चौथे नंबर के बल्लेबाज के लिए कई दावेदार है। श्रीलंका दौरे पर गए भारतीय खिलाड़ियों में संजू सैमसन, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव ऐसे खिलाड़ी है जो आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए नंबर चार  पर अपना दावा ठोकना चाहेंगे। लेकिन आकाश चोपड़ा ने नंबर चार के लिए अपनी पसंद बताते हुए दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर को चुना है। हालांकि पूर्व बल्लेबाज ने कहा है कि सूर्यकुमार यादव और अय्यर के बीच चौथे नंबर के लिए खासी प्रतिस्पर्धा देखने को मिल सकती है।

Trending


आकाश ने कहा,"अगर राहुल और रोहित ओपनिंग करते है और कोहली तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते है और आप पांचवें और छठे स्थान के आसपास हार्दिक पांड्या और पंत को खेलाते हो। उसके बाद आपके पास रविंद्र जडेजा और वाशिंगटन सुंदर के रूप में विकल्प है। फिर आपके पास सिर्फ एक ही स्थान बचता है और वो नंबर 4 का। इस हिसाब से श्रेयस अय्यर और सूर्यकुमार यादव के बीच झड़प देखने को मिल सकती है।"

आगे बात करते हुए आकाश चोपड़ा ने कहा कि भारत के पास अभी ढेरों विकल्प है लेकिन जब मिडिल ऑर्डर की बात होती है तो श्रेयस अय्यर का पलड़ा कही ना कही भारी है। उन्होंने कहा कि अय्यर के पास बहुत अनुभव है और उन्होंने कई मौकों पर भारत के लिए टी20 और वनडे दोनों में अच्छा प्रदर्शन किया है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo