X close
X close
Indibet

क्या भारत को हार्दिक पांडया के अलावा एक और फिनिशर चाहिए? आकाश चोपड़ा ने दिया बड़ा बयान

Shubham Shah
By Shubham Shah
December 09, 2020 • 09:23 AM View: 1646

मशहूर भारतीय कमेंटेटर व पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी के मैदान पर तीन मैचों की टी-20 सीरीज के समापन के बाद क्रिकबज से बात करते हुए एक बड़ा बयान दिया है।

पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने कहा कि भारत को लिमिटेड ओवर क्रिकेट यानी वनडे और टी-20 में हार्दिक पांड्या के अलावा प्लेइंग इलेवन में एक और फिनिशर चाहिए।

Trending


आकाश चोपड़ा ने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का उदाहरण देते हुए कहा कि धोनी ने अपने करियर की शुरुआत में भारत के लिए कई मैच जीतवाए लेकिन तब उनका साथ देने के लिए युवराज सिंह होते थे। इस लहजे से आकाश का मानना है कि हार्दिक पांड्या ही हमेशा मैच फिनिश करने का काम नहीं कर सकते। उनके साथ एक और जोड़ीदार होना चाहिए।

इस कमेंटेटर ने क्रिकबज से बातचीत करते हुए कहा,"जब व्हाइट बॉल क्रिकेट में भारत का गोल्डन पीरियड था तब भारत के पास युवराज सिंह और एम एस धोनी जैसी खिलाड़ी थे। भारत के लिए धोनी से बड़ा फिनिशर कोई और नहीं हुआ है। लेकिन कई बार धोनी को भी किसी अन्य बल्लेबाज की साथ की जरूरत पड़ती थी क्योंकि वो सारा काम खुद से नहीं कर सकते थे। अगर आपके पास हार्दिक पांड्या के रूप में टीम में एकमात्र फिनिशर है तो आपकी जिम्मेदारी और अपने आप बदल जाती है।"

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई टी-20 सीरीज में 'मैन ऑफ द सीरीज' का अवार्ड मिला था। सिडनी के मैदान पर उन्होंने 22 गेंदों में 44 रनों की पारी खेलकर जिस तरह भारत को जीत दिलाई थी वो लाजवाब था।


 
Article