X close
X close
Indibet

आकाश चोपड़ा ने चुने 5 भारतीय जो श्रीलंका दौरे पर कर सकते हैं कमाल, एक अनकैप्ड खिलाड़ी शामिल

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 10, 2021 • 09:07 AM View: 745

शिखर धवन की कप्तानी में भारत की एक दूसरी टीम श्रीलंका दौरे पर गई है। दोनों टीमों के बीच इस दौरान 3 मैचों की वनडे सीरीज और 3 मैचों की टी20 सीरीज का आयोजन होगा।

भारत के मशहूर क्रिकेट कमेंटेटर और पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने उन 5 खिलाड़ियों का नाम चुना है जो इस दौरे पर अपनी चमक बिखेर सकते हैं। उन्होंने अपनी इस लिस्ट में सबसे पहले मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती को रखा है। आकाश ने कहा कि इस खिलाड़ी ने भले ही एक भी इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है लेकिन उन्हें गेंदबाजी करते हुए देखना बेहद दिलचस्प होगा।

Trending


दूसरे खिलाड़ी के तौर पर आकाश चोपड़ा ने पृथ्वी शॉ को रखा है। गौरतलब है कि शॉ लिमिटेड ओवर क्रिकेट में अभी जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं। तीसरे खिलाड़ी के तौर उन्होंने सूर्यकुमार यादव को रखा है जिन्होंने भारत के इसी साल डेब्यू किया है।

आकाश चोपड़ा की इस लिस्ट में भारत के स्पेशलिस्ट टी-20 गेंदबाज दीपक चाहर का नाम शामिल है। इंग्लैंड दौरे पर चाहर को जगह नहीं मिली थी लेकिन वो श्रीलंका के खिलाफ धमाल मचाने को तैयार है। उन्होंने पांचवें नंबर के लिए दो खिलाड़ियों को चुना है जिसमें दोनों ही भारत के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन और ईशान किशन शामिल है।

साथ ही आकाश ने यह भी कहा कि यह देखना दिलचस्प होगा कि भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में किस विकेटकीपर बल्लेबाज को जगह मिलती है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo