X close
X close
Indibet

आकाश चोपड़ा ने टी-20 वर्ल्ड के लिए चुने टॉप-4 तेज गेंदबाजी के दावेदार, सिराज-शार्दुल ठाकुर को जगह नहीं

Shubham Shah
By Shubham Shah
June 28, 2021 • 09:04 AM View: 417

साल 2021 के अक्टूबर के अंत में आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप की शुरुआत होने वाली है। इसी बीच भारत के मशहूर क्रिकेट कमेंटेटर व पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर बातचीत करते हुए आगामी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारत के तेज गेंदबाजी आक्रमण का चुनाव किया है।

हालांकि आकाश चोपड़ा ने सभी को हैरान करते हुए भारत के अनुभवी स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी को अपने गेंदबाजों की लिस्ट में जगह नहीं दिया है। आकाश ने कहा कि भारत का यह खिलाड़ी टी-20 वर्ल्ड कप में जगह बनाता हुए नहीं दिख रहा और बहुत मुश्किल से ही वो टीम में शामिल होंगे।

Trending


आकाश ने बयान देते हुए कहा," शमी शुरुआती पसंद नहीं होंगे। हालांकि आप चाहते है कि वो वहां पर हो। उन्होंने दुबई में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया था लेकिन वो प्रदर्शन ठीक-ठाक ही रहा था। वो तब चोट से वापस आ रहे थे और लय में नहीं दिख रहे थे।"

आगे उन्होंने बात करते हुए कहा," अगर आप टी-20 की बात करे तो शमी को टीम में जगह बनाने के लिए काफी मेहनत करनी होगी। लेकिन अगर खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन जारी रखते हैं, वो पांच टेस्ट खेलने वाले है फिर आईपीएल। अगर वो लय बरकरार रखते हैं तो क्यों नहीं।"

टी-20 वर्ल्ड कप में अपने गेंदबाजी की पसंद को बताते हुए उन्होंने कहा कि शमी से पहले भुवनेश्वर कुमार पहले दावेदार होंगे। जसप्रीत बुमराह पहली पसंद होंगे। दीपक चाहर और टी नटराजन भी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए तेज गेंदबाजों में पहली पसंद होंगे।

आकाश चोपड़ा ने कहा कि इसके अलावा शार्दुल ठाकुर है, मोहम्मद सिराज और उमेश यादव है। उन्होंने कहा कि शमी उनके टॉप-4 गेंदबाजों की पसंद में शामिल है लेकिन टॉप-2 में नहीं है। पहले और दूसरे पर आकाश ने बुमराह और भुवी को रखा है और तीसरे पर उन्होंने दीपक चाहर को जगह दी है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo