X close
X close

आकाश चोपड़ा का सनसनीखेज बयान, दिनेश कार्तिक केकेआर की कप्तानी से हटे नहीं है बल्कि उन्हें हटाया गया है

By Shubham Shah
Oct 17, 2020 • 18:19 PM

मशहूर भारतीय कमेंटेटर व पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने एक सनसनीखेज बयान देते हुए कहा है कि दिनेश कार्तिक ने कप्तानी छोड़ी नहीं है बल्कि उनको हटाया गया है। उन्होंने दिनेश कार्तिक के अचानक कप्तानी छोड़ने पर चिंता जाहिर की है और कहा है की कोई भी कप्तान अपने टीम को इस तरह से बीच में छोड़कर नहीं जाता। 

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा की बाहर ये बात चल रही है की कार्तिक ने अपनी मर्जी से कप्तानी छोड़ी है लेकिन उनका मानना है की कोई भी कप्तान बीच टूर्नामेंट में अपने टीम को इस तरीके से नहीं छोड़ता। आकाश ने कहा कि उन्होंने अभी तक दिनेश कार्तिक से इस विषय में बात नहीं की है। 

Also Read: IPL 2020: स्टीव स्मिथ के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने आरसीबी को दिया 178 रनों का लक्ष्य

आकाश ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, "केकेआर ने अपने कप्तान को बीच टूर्नामेंट में ही बदल दिया। वैसे यह कही भी आधिकारिक नहीं है की उन्होंने अपने कप्तान को बर्खास्त किया है क्योंकि उस खिलाड़ी ने खुद कहा है कि उन्हें कप्तान नहीं रहना है। ये सिर्फ कहने की बातें है लेकिन मुझे ऐसा लगता है की कोई भी कप्तान बीच टूर्नामेंट में टीम छोड़कर नहीं जाता। मैंने अभी तक कार्तिक से बात नहीं की है लेकिन उन्होंने यही कहा है की उन्होंने अपनी मर्जी से कप्तानी छोड़ी है।"


केकेआर ने नए कप्तान इयोन मोर्गन की कप्तानी में मुंबई  इंडियंस के खिलाफ अपना पहला मैच खेला जहां उन्हें 8 विकेटों से हार मिली।