X close
X close
Indibet

राहुल त्रिपाठी का टूटेगा दिल, सिर्फ बेंच गर्म करेगा स्टार बल्लेबाज़; आकाश चोपड़ा ने बताई वज़ह

मशहूर कमेंटेटर आकाश का मानना है कि आयरलैंड के खिलाफ ना ही संजू सैमसन को और ना ही राहुल त्रिपाठी को प्लेइंग इलेवन में शामिल होने का मौका मिलेगा।

By Nishant Rawat June 18, 2022 • 16:59 PM

भारतीय टीम हार्दिक पांड्या की लीडरशीप में आयरलैंड के खिलाफ जून के आखिरी हफ्ते में दो मैचों की टी20 सीरीज खेलने वाली है। इस सीरीज के लिए भारतीय चयनकर्ताओं ने 17 सदस्यों की टीम का ऐलान किया है, जिसमें सनराइजर्स के स्टार बल्लेबाज़ राहुल त्रिपाठी का नाम भी शामिल है। राहुल त्रिपाठी भारतीय टीम में जगह पाकर काफी खुश हैं, लेकिन उनका दिल जल्द ही टूट सकता है। इसके पीछे का कारण पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बताया है।

मशहूर कमेंटेटर ने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत करते हुए कहा 'टीम में 9 बल्लेबाज़ों को शामिल किया गया है। दीपक हुड्डा को अब तक एक भी मौका नहीं मिला है। वेंकटेश अय्यर को भी चांस नहीं मिल सका है। मुझे नहीं लगता आयरलैंड के खिलाफ संजू सैमसन और राहुल त्रिपाठी को मौका मिलेगा। ऐसा इसलिए क्योंकि आपको पहले उन्हें चांस देना होगा जो टीम में साउथ अफ्रीका की सीरीज के दौरान मौजूद है।'

Trending


आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया था जिसमें उन्होंने यह साफ कहा कि आयरलैंड के खिलाफ सैमसन और राहुल त्रिपाठी को टीम में जरूर चुना गया, लेकिन उन्हें प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका नहीं मिलेगा। पूर्व क्रिकेट ने अपनी बात रखते हुए कहा, 'ऋतुराज और ईशान सलामी बल्लेबाज़ी करेंगे। सूर्यकुमार नंबर तीन और पांड्या नंबर पांच, छठे पर दिनेश कार्तिक होंगे।'

उन्होंने आगे समझाया, 'टीम में सिर्फ नंबर 4 की जगह बचती है, जिसमें उनके अनुसार दीपक हुड्डा को मौका दिया जाएगा, ऐसा इसलिए क्योंकि वह पहले से टीम में मौजूद थे।' यही वज़ह है जिस कारण राहुल त्रिपाठी सिर्फ बेंच गर्म करते नज़र आ सकते हैं।

बता दें कि आईपीएल 2022 में राहुल त्रिपाठी ने काफी शानदार बल्लेबाज़ी करके फैंस का दिल जीता था। 31 साल के त्रिपाठी ने सनराइजर्स के लिए 14 मुकाबलों में 413 रन बनाए थे, इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 158.24 का रहा था।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now