X close
X close
Indibet

'पाकिस्तानी हूं इसलिए नहीं कह रहा, लेकिन हमे नंबर 1 होना चाहिए', अब्दुल रज्जाक ने देखे हसीन सपने

अब्दुल रज्जाक का मानना है कि पाकिस्तान को मौजूदा समय में आईसीसी रैंकिंग के टॉप पर होना चाहिए। गौरतलब है कि पाकिस्तानी टीम किसी भी फॉर्मेट में नंबर 1 के करीब नहीं है।

By Nishant Rawat July 14, 2022 • 13:50 PM

पाकिस्तान की टीम बाबर आजम की अगुवाई में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस साल टी-20 वर्ल्ड कप खेला जाना है, जिसके लिए पाकिस्तान की टीम जीत की बड़ी दावेदार मानी जा रही है। लेकिन इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक ने एक बड़ा बयान दिया है। दरअसल अब्दुल रज्जाक का मानना है कि जिस तरह से पाकिस्तान ने बीते समय में प्रदर्शन किया है उन्हें आईसीसी रैंकिंग में नंबर पर होना चाहिए।

अब्दुल रज्जाक ने पाकिस्तान के एक स्पोर्ट्स चैनल से बातचीत करते हुए अपना बयान दिया। वह बोले, 'सच कहूं तो, मैं पाकिस्तानी हूं इसलिए नहीं कह रहा हूं, लेकिन मुझे लगता है कि हमे नंबर 1 रैंकिंग पर होना चाहिए। जिस तरह से हमारी टीम तीनों ही डिपार्टमेंट(बैटिंग, बॉलिंग, फील्डिंग) में प्रदर्शन कर रही है, हम टीम में एकजुटता देख सकते हैं।'

Trending


पाकिस्तान पूर्व क्रिकेटर ने अपनी बात रखते हुए आगे कहा, 'मुझे उम्मीद है, पाकिस्तान आने वाले आईसीसी टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करेगा और टॉप पर होगा।' इसी बीच उन्होंने बाबर आजम के बारे में भी अपनी राय रखी। वह बोले, यह समय है जब बाबर को डिलीवर करना होगा। बाबर ने पिछले 4-5 सालों में अच्छा क्रिकेट खेला है, मुझे उम्मीद है कि वह आगे भी ऐसा ही करेगा और सभी फॉर्मेट में नंबर 1 पर होगा।

ICC Ranking: पाकिस्तान का नंबर 1 पॉजिशन से दूर-दूर तक नहीं है नाता

जानकारी के लिए बता दें कि इस समय आईसीसी रैंकिंग में पाकिस्तान की टीम किसी भी फॉर्मेट में नंबर 1 पर मौजूद नहीं है। पाकिस्तान टेस्ट क्रिकेट में नंबर 6 पर काबिज हैं, वहीं वनडे क्रिकेट में उनकी रैंकिंग चौथी है। टी-20 फॉर्मेट में पाकिस्तान तीसरे पायदान पर मौजूद है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now