X close
X close
Indibet

सुरेश रैना की बुआ के परिवार पर पठानकोट में हुआ हमला, फूफा की हुई मौत

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
August 29, 2020 • 22:44 PM View: 8470

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना ने शनिवार (29 अगस्त) को निजी काऱणों के चलते इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 से अपना नाम वापस ले लिया। अब इसका कारण भी सामनें आया है। 

दैनिक जागरण मे छपी खबर के अनुसार पठानकोट के थरियाल गाँव में आधी रात को हुए हमले में उनके फूफा जी की मौत हो गई है। वहीं उनकी बुआ की हालत भी गंभीर बनी हुई है। इस खबर के अनुसार यह घटना 19 अगस्त की रात को हुई थी, जब अज्ञात हमलवारों ने घर की छत पर सो रहे परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया था। 

Trending


रैना का बुआ आशा देवी हॉस्पिटल में मौत से जंग लड़ रही है। वहीं उनके फूफा 58 वर्षीय अशोक कुमार की इस हमले में मौत हो गई। रैना के 32 साल के कजिन कौशल कुमार और 24 साल के अपीन कुमार को भी इस हमले में गंभीर चोटें आई है। वहीं अशोक कुमार की 80 वर्षीय मां को भी चोटें आई हैं। इस मामले में अभी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

हालांकि रैना ने खुद अभी इसे लेकर कोई बयान नहीं दिया है। 

शनिवार सुबह चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर सीईओ काशी विश्वनाथ का एक बयान जारी कर कहा, “ सुरेश रैना निजी कारणों के चलते वापस भारत लौटेंगे और आईपीएल के पूरे सीजन के लिए मौजूद नहीं रहेंगे। इस समय में चेन्नई सुपर किंग्स की पूरी टीम सुरेश औऱ उनके परिवार के साथ है।“
 


 
Article