"
X close
X close

एडम गिलक्रिस्ट ने कहा, जोश फिलिपे ऑस्ट्रेलिया के मध्य क्रम की परेशानी का समाधान हो सकते हैं 

By Saurabh Sharma
Sep 12, 2020 • 10:00 AM

पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट ने कहा है कि जोश फिलिपे वो खिलाड़ी हैं, जो सीमित ओवरों में ऑस्ट्रेलियाई टीम के बल्लेबाजी क्रम की कमी को पूरा कर सकते हैं। हाल ही इंग्लैंड सीरीज के दौरान देखा गया है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम की मध्य क्रम ज्यादा मजबूत नहीं है और न ही उसके पास फिनिशर है। गिलक्रिस्ट के मुताबिक फिलिपे इस समस्या का समाधान हो सकते हैं।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने गिलक्रिस्ट के हवाले से लिखा है, "मैं एक खिलाड़ी को पहचानता हूं जो समस्या का समाधान हो सकता है चाहे वो नंबर-1 या दो पर हो या मध्य क्रम में। वो हैं जोश फिलिपे। वह पर्थ में पले-बढ़े हैं और मैं उनके पिता को अच्छे से जानता हूं। 23 साल के फिलिपे काफी अच्छी प्रतिभा हैं। वह अभी भी अपनी कला सीख रहे हैं। लेकिन जितनी जल्दी आप उन्हें शीर्ष स्तर पर ले कर आएंगे वो उतनी जल्दी सीखेंगे और कुछ टीमों को हैरान भी कर सकते हैं।"

Also Read: IPL 2020: सुरेश रैना की जगह इस खिलाड़ी को नंबर-3 पर बल्लेबाजी के लिए चुनुंगा: स्कॉट स्टाइरिस

उन्होंने कहा, "इससे उन्हें आत्मविश्वास मिलेगा। वह वाकई काफी आक्रामक हैं। बीते कुछ वर्षों से ऑस्ट्रेलिया की वनडे टीमें मध्य के ओवरों में ब्रेक सा लग गया है खासकर स्पिनरों के खिलाफ। सिर्फ रन रेट ही कम नहीं होती बल्कि वह विकेट भी खो देते हैं।"

ऑस्ट्रेलिया को इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की 'टी-20 सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था।


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।