Advertisement
Advertisement

VIDEO: शाहीन अफरीदी को दी अफगान फैन ने गाली, फिर हो गया आयरलैंड में बवाल

पाकिस्तान के स्टार तेज़ गेंदबाज़ शाहीन अफरीदी अपनी गेंदबाजी के अलावा एक और वजह से सुर्खियों में हैं। एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक अफगान फैन उनके साथ बदतमीजी करता दिखा।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 15, 2024 • 12:42 PM
VIDEO: शाहीन अफरीदी को दी अफगान फैन ने गाली, फिर हो गया आयरलैंड में बवाल
VIDEO: शाहीन अफरीदी को दी अफगान फैन ने गाली, फिर हो गया आयरलैंड में बवाल (Image Source: Google)
Advertisement

पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने आयरलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज 2-1 से जीत ली है लेकिन रविवार को डबलिन में दूसरे टी-20 से पहले एक ऐसी घटना घटित हुई जिसने क्रिकेट फैंस की छवि को धूमिल करने का काम किया। आयरलैंड और पाकिस्तान के बीच दूसरे टी-20 मैच से पहले एक अफगान फैन ने शाहीन शाह अफरीदी के साथ बदसलूकी की जिसका वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मैच से पहले जब अफरीदी मैदान की ओर जा रहे थे तो एक अफगान प्रशंसक ने कथित तौर पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और उन्हें गालियां दीं। इसके बाद शाहीन भी पीछे नहीं हटे और वो भी इस फैन को उसी की भाषा में जवाब देते दिखे। इस दौरान टीम के सुरक्षा प्रमुख को भी इसके बारे में सूचित किया गया जिसके बाद इस फैन को स्टेडियम से बाहर कर दिया गया।

Trending


हालांकि, इन दोनों पड़ोसी मुस्लिम देशों के बीच ऐसी घटनाएं होती रहती हैं। दोनों देशों के सीमा तनाव के कारण अफगानिस्तान और पाकिस्तान क्रिकेट प्रशंसकों के बीच कभी भी अच्छे संबंध नहीं रहे हैं। न केवल प्रशंसक, बल्कि दोनों टीमों के राष्ट्रीय टीम के खिलाड़ियों के बीच भी मैदान पर कई बार बहस हुई है, जो कभी-कभी हाथापाई तक भी पहुंचते हुए देखी गई। आप शाहीन अफरीदी का वायरल वीडियो नीचे देख सकते हैं।

Also Read: Live Score

अगर इस सीरीज की बात करें तो पाकिस्तान ने 3 मैचों की टी-20 इंटरनेशनल सीरीज के आखिरी मैच में आयरलैंड को 6 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही उन्होंने सीरीज भी 2-1 से अपने नाम कर ली। पाकिस्तान की इस जीत में कई खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन 42 गेंदों में 75 रन बनाने वाले कप्तान बाबर आज़म अपनी बल्लेबाजी से मेला लूट गए


Cricket Scorecard