X close
X close

मुजीब-उर-रहमान की शादी में जमकर नाचे अफगानिस्तान के खिलाड़ी, देखें VIDEO

By Prabhat Sharma
Nov 15, 2020 • 12:18 PM

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज मुजीब-उर-रहमान (Mujeeb Ur Rahman) ने शादी कर ली है। 19 साल के मुजीब ने पिछले साल अक्टूबर में इंगेजमेंट की थी और अब IPL 2020 के खत्म होने के बाद घर लौटते ही उन्होंने शादी के बंधन में बंधकर फैंस को जबरदस्त सरप्राइज दिया है। मुजीब-उर-रहमान की शादी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है।

वायरल वीडियो में अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। क्रिकेट स्टार्स के डांस का यह वीडियो जहां सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है वहीं फैंस भी इस वीडियो को देखकर जमकर एन्जॉय कर रहे हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में मोहम्मद नबी, गुलबदीन नायब को हडल में डांस करते हुए देखा जा सकता है।

Also Read: IND vs AUS: ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को पसंद है विराट कोहली से नफरत करना: टिम पेन

मुजीब-उर-रहमान की शादी में अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी पारंपरिक पोशाक पहनकर नृत्य करते हुए दिख रहे हैं। वहीं मुजीब भी कुर्सी पर दोस्तों के डांस का लुफ्त उठाते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि मुजीब-उर-रहमान अफगानिस्तान क्रिकेट का उभरता हुआ सितारा हैं। मुजीब ODI रैंकिं में तीसरे स्थान पर हैं वहीं T20 क्रिकेट में वह दूसरे नंबर के गेंदबाज हैं।

आईपीएल में मुजीब किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के लिए खेलते हैं। हालांकि मुजीब आईपीएल सीजन 13 में केवल 2 ही मैच खेल सके और इन दोनों मैचों में भी उन्होंने कोई खास प्रदर्शन नहीं किया। बिग बैश लीग में मुजीब ब्रिसबेन हीट की तरफ से खेलते हुए नजर आने वाले हैं। जल्द ही वह बिग बैश लीग में शिरकत करने के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना होंगे।