X close
X close
Indibet

Afghanistan vs Pakistan: अफगानिस्तान-पाकिस्तान की वनडे सीरीज अनिश्चितकाल के लिए स्थगित, दोनों बोर्ड ने बताई वजह

पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच अगले महीने होने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज को अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। दोनों बोर्डों ने मौजूदा हालातों को देखते हुए इसे स्थगित करने का फैसला किया है। पाकिस्तान...

By Saurabh Sharma August 24, 2021 • 12:41 PM View: 798

पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच अगले महीने होने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज को अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। दोनों बोर्डों ने मौजूदा हालातों को देखते हुए इसे स्थगित करने का फैसला किया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने मंगलवार (24 अगस्त) को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी। 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कहा,“ खिलाड़ियों की मानसिक स्थिति, काबूल से फ्लाइट संचालन की परेशानी, ब्रॉडकास्ट सुविधाओं की कमी के कारण और श्रीलंका में बढ़ते कोरोना के मामलों के चलते पीसीबी ने अगले महीने होने वाली वनडे सीरीज को स्थगित करने की अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड की मांग को मान लिया है। दोनों बोर्ड इस सीरीज को 2022 में कराने की कोशिश करेंगे।”

Trending


बता दें कि सीरीज 3 सितंबर से श्रीलंका के हबनटोटा में खेली जानी थी। लेकिन अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे के बाद इस सीरीज पर संशय बना हुआ था। पहले खबर आई थी कि अफगानिस्तान की टीम पहले सड़क मार्ग के जरिए पाकिस्तान आएगी और फिर यूएई होते हुए श्रीलंका पहुचेगी। 

बढ़ते कोरोना मामलों के बाद श्रीलंका सरकार ने पूरे देश में 10 दिन का लॉकडाउन लगा दिया है। जिसके चलते सोमवार को इस सीरीज को पाकिस्तान में ही आयोजित कराने का फैसला लिया गया था।

अफगानिस्तान के सीईओ हामिद शिनवारी ने कहा कि वह उनके खिलाड़ियों की मानसिक स्थिति को देखते हुए इस सीरीज को अभी ना कराने का फैसला किया गया है। वह इस सीरीज के लिए तैयार नहीं हैं।

Also Read: : भारत का इंग्लैंड दौरा 2021

बता दें कि दोनों देशों के बीच कोई भी द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली गई है। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now