X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

करण जौहर के इंटरव्यू के बाद हार्दिक पांड्या की हालत हो गई होगी फिल्म 'नायक' के अमरीश पुरी की तरह

by Vishal Bhagat Jan 14, 2019 • 11:40 AM

13 जनवरी। एक टीवी शो में करण जौहर द्वारा लिए गए इंटरव्यू के दौरान हार्दिक पांड्या और केएल राहुल ने कुछ ऐसी बातें की जिसके कारण उन दोनों खिलाड़ियों की काफी आलोचना हुई। इस इंटरव्यू के वायरल होने के बाद दोनों खिलाड़ियों को बीसीसीआई ने सस्पेंड कर दिया है। हार्दिक पांड्या ने इंटरव्यू के दौरान कही गई अपनी शब्दों के लिए बाद में माफी भी मांगी है।

अब जब दोनों खिलाड़ियों को बीसीसीआई ने सस्पेंड कर दिया है तो दोनों की हालत फिल्म 'नायक' में अमरीश पुरी के किरदार जैसी हो गई है। निर्देशक शंकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में टीवी जर्नलिस्ट बने अनिल कपूर मुख्यमंत्री का किरदार निभा रहे अमरीश पुरी का इंटरव्यू करते हैं। 

इंटरव्यू में अनिल कपूर मुख्यमंत्री बने अमरीश पुरी से ऐसे - ऐसे तीखे सवाल पूछते हैं जिससे अमरीश पुरी बौखला जाते हैं और अनिल कपूर को एक दिन के लिए मुख्यमत्री बननें का ऑफर देते हैं।बाद में कुछ ऐसा होता हैं जिस से अमरीश पूरी को अपनी मंत्री की गद्दी त्यागनी पार्टी हैं ।

फिल्म के आखिरी दृथ्य में अमरीश पुरी फिल्म के नायक अनिल कपूर के साथ किए गए अपने उस इंटरव्यू को याद करते हुए कहते हैं "अच्छा इंटरव्यू था वो'.. कुछ ऐसा ही हाल इस समय हार्दिक पांड्या का हो गया है। हार्दिक पांड्या भी सोच रहे होंगे कि मैं वो टॉक शॉ में क्यों गया? अब जब बीसीसीआई ने हार्दिक पांड्या को बैन कर दिया है तो पांड्या यकिनन करण जौहर को अपने मन में कह रहे होंगे 'अच्छा इंटरव्यू था वो..।

आपको बता दें कि करण जौहर के द्वारा किए गए इस इटंरव्यू के बाद केएल राहुल औऱ हार्दिक पांड्या के क्रिकेट करियर पर सवाल खड़ा हो गया है। दोनों खिलाड़ी वर्ल्ड कप की टीम में शामिल हो पाएंगे या नहीं उसपर भी संशय अब बन चुका है।