X close
X close
Indibet

रोहित शर्मा और धोनी के खिलाफ खेल चुका ये खिलाड़ी हुआ गिरफ्तार, बीमा कंपनी को दिया धोखा

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
July 22, 2021 • 18:21 PM View: 1124

रोहित शर्मा और शिखर धवन जैसे बल्लेबाजों को गेंदबाजी करने वाले हांगकांग क्रिकेट टीम के कप्तान एजाज खान पर धोखेबाजी का आरोप लगा है। इस आरोप के बाद हांगकांग क्रिकेट टीम के कप्तान को गिरफ्तार कर लिया गया है। 28 साल के एजाज खान ने दुर्घटना का बहाना बनाकर बीमा कंपनी से लिए पैसे लिए थे।

खबरों के अनुसार एजाज खान पर 30 लाख हांगकांग डॉलर का धोखा करने का आरोप है। यह घटना अपने आप में काफी अनूठी है। एजाज खान ने दुर्घटना में घायल होने का बहाना बनाकर बीमा कंपनी से पैसा लिया लेकिन ऐसा कुछ नहीं था और वह उसी दौरान क्रिकेट मैच खेल रहे थे। यह खबर कुछ ही देर में फैल गई। 

Trending


जिसके बाद एजाज खान को चाई वान शहर में उनके फ्लैट से गिरफ्तार कर लिया गया। हांगकांग पुलिस को दिए अपने बयान में एजाज खान ने कहा है कि उन्हें एक दुर्घटना में चोट लगी थी जिसने उनके काम करने की क्षमता को कम कर दिया है। लेकिन जब मामले की जांच की गई तो पाया गया कि इसके बाद एजाज खान ने 10 से ज्यादा मैच खेले थे।

बता दें कि साल 2018 में एजाज खान ने एशिया कप में भारत के खिलाफ मैच खेला था जिसमें उन्होंने शार्दुल ठाकुर का विकेट भी लिया था। एजाज खान ने 19 वनडे और 39 टी-20 मैच खेले हैं। वनडे क्रिकेट में इस खिलाड़ी ने 16 तो टी-20 क्रिकेट में इस खिलाड़ी के नाम 46 विकेट दर्ज हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS Aizaz Khan