X close
X close
Indibet

'अगर मैंने टी20 टीम चुनी तो उसमें विराट बिल्कुल नहीं होगा', जडेजा ने दिया बड़ा बयान

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा का मानना है कि विराट कोहली अब टी20 टीम में फिट नहीं होते ऐसे में अगर वह टीम का चुनाव करेंगे तो उसमें विराट का नाम नहीं होगा।

By Nishant Rawat July 10, 2022 • 11:22 AM

विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन में खेले गए टी20 मुकाबले में सभी को निराश किया। वह इंग्लैंड के खिलाफ महज़ 1 रन बना सके और ग्लीसन के खिलाफ अपना विकेट गंवा बैठे। उनकी खराब फॉर्म को ध्यान में रखकर पूर्व क्रिकेट अजय जडेजा ने बड़ा बयान दिया है। अजय जडेजा ने साफ शब्दों में कहा कि अगर वह टी20 टीम चुनेंगे तो उसमें विराट नहीं होंगे। 

अजय जडेजा का बयान दूसरे टी20 में विराट के फ्लॉप शो के बाद आया। वह बोले, 'विराट कोहली एक विकल्प हैं जिसके आप चाहेंगे। क्या आप टॉप ऑर्डर को सॉलिड रखकर नीचे रन बनाना चाहते हैं? ये पुराना तरीका है जिसमें विराट और रोहित ऊपर बल्लेबाज़ी करेंगे और फिर धोनी जैसा कोई खिलाड़ी आपको आखिरी 4 ओवर में 60 रन बनाकर देगा।'

Trending


पूर्व क्रिकेट ने आगे कहा, 'ये इस पर निर्भर करता है कि आप किसे टीम में चाहते हैं। मुझे लगता है कि आपके पास विकल्प हैं। यह काफी कठिन होगा। लेकिन अगर मुझे टी20 टीम को चुनाव करना होता तो मैं विराट को टीम में जगह नहीं देता।' वह अपनी बात आगे रखते हुए बोले, 'आपने क्रिकेट खेलने का दूसरा तरीका दिखाया है। आप अभी भी 180 से 200 रन तक बना रहे हो। ऐसा नहीं है कि गेम बदल गया है, लेकिन आपके पास चाइस कि आप कैसे खेलना चाहते हैं। मुझे लगता है रोहित यह फैसला करेंगे।'

बता दें कि हाल में भारतीय टीम ने मिडिल ओवर्स को टारगेट करके ज्यादा से ज्यादा रन बनाने की कोशिश की है। इससे पहले भारतीय टीम अंतिम ओवर में पारी की रफ्तार तेज करके ढेरों रन बटोरा करती थी। ऐसे में अब कप्तान रोहित शर्मा के हाथों में होगा कि वह किस सोच के साथ आगे बढ़ना चाहती है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now