X close
X close
Indibet

किस्मत भी नहीं दे रही साथ, ऐसे कैसे होगी टीम इंडिया में वापसी ?

अज़िंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा को श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज से बाहर कर दिया गया है और अब इन दोनों खिलाड़ियों को रणजी ट्रॉफी 2022 (Ranji Trophy 2022) के जरिए वापसी की उम्मीद है। हालांकि, ऐसा लग

By Shubham Yadav February 24, 2022 • 16:14 PM View: 1112

अज़िंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा को श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज से बाहर कर दिया गया है और अब इन दोनों खिलाड़ियों को रणजी ट्रॉफी 2022 (Ranji Trophy 2022) के जरिए वापसी की उम्मीद है। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि ये वापसी आसान नहीं बल्कि और भी मुश्किल होने वाली है क्योंकि रणजी में भी इन दोनों का बल्ला धोखा देता हुआ दिख रहा है। 

24 फरवरी गुरुवार से सभी टीमें रणजी ट्रॉफी 2022 में अपना दूसरा मुकाबला खेल रही हैं। इस दौरान सभी की निगाहें अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा पर ही टिकी हुई थी लेकिन इन दोनों का बल्ला यहां भी फ्लॉप रहा। पहले मैच में शतक लगाने वाले मुंबई के अजिंक्य रहाणे गोवा के खिलाफ दूसरे मैच में खाता भी नहीं खोल पाए।

Trending


वहीं, अगर चेतेश्वर पुजारा की बात करें तो वो मुंबई के खिलाफ पहले मैच की पहली पारी में 0 और दूसरी पारी में 91 पर आउट हुए थे। पुजारा भी दूसरे मैच में ओडिशा के खिलाफ सिर्फ 8 रन बनाकर आउट हो गए। ऐसे में अगर इन दोनों खिलाड़ियों का प्रदर्शन रणजी ट्रॉफी में भी ऐसा ही रहा तो टीम इंडिया में दोबारा वापसी लगभग नामुमकिन हो जाएगी।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

ऐसे में ना सिर्फ इन्हें किस्मत का साथ चाहिए होगा बल्कि खुद की भी मेहनत मैदान पर दिखानी होगी। वहीं, अगर टीम इंडिया की बात करें तो आज यानि 24 फरवरी को भारत और श्रीलंका के बीच टी-20 सीरीज का आगाज़ होने जा रहा है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now