X close
X close
Indibet

'सच कहूं, मैं जडेजा को पहली बॉल पर छक्का मारना चाहता था', जॉनी बेयरस्टो से भी खतरनाक हैं एलेक्स लीस के इरादे

ENG vs IND: इंग्लैंड की टीम रिशेड्यूल टेस्ट में काफी मजबूत नज़र आ रही है। इंग्लिश टीम को मुकाबला जीतने के लिए आखिरी दिन में सिर्फ 119 रनों की दरकार है।

By Nishant Rawat July 05, 2022 • 12:06 PM

इंग्लैंड को एजबेस्टन टेस्ट जीतने के लिए आखिरी दिन 119 रन बनाने की जरुरत है। रिशेड्यूल टेस्ट के चौथे दिन इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज़ों ने 378 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 107 रनों की शानदार साझेदारी की। एलेक्स लीस ने धुआंधार बल्लेबाज़ी करते हुए शानदार अर्धशतक जड़ा और भारतीय गेंदबाज़ों के खिलाफ आक्रमक नज़र आए। अब एलेक्स लीस ने जडेजा के खिलाफ अपने प्लान को साझा किया है। लीस का कहना है कि वह जडेजा को पहली ही गेंद पर हवाई फायर करते हुए बड़ा छ्क्का मारना चाहते थे।

एलेक्स लीस ने मुकाबले के चौथे दिन 65 गेंदों पर 56 रन ठोके। अपनी पारी के बाद एलेक्स लीस ने कहा, 'अगर मैं सच कहूं, तो मैं जडेजा के खिलाफ पहली ही बॉल पर छक्का लगाना चाहता था, लेकिन मैं खुद को यॉर्कर कर बैठा। यहां कोई बहुत बड़ी साइंस नहीं है। मैं सिर्फ बॉल को हर उस दिशा में मारने का प्रयास कर रहा था जहां फील्डर नहीं थे।'

Trending


इंग्लिश बल्लेबाज़ ने अपनी पारी के बारे में बातचीत करते हुए आगे बोला, 'मैं सिर्फ कोशिश करके उन्हें एक अच्छा झटका देना चाहता था। मुझे आक्रमक अंदाज में खेलने के लिए बेन और बैज (ब्रेंडन मैकुलम) ने बैक किया है। लेकिन मैं वो रन नहीं बना पाया जो मुझे पसंद हैं। मैं एक बड़ा शतक जड़ना चाहता था, यही मेरा एक सलामी बल्लेबाज़ के तौर पर काम हैं।'

बता दें कि एलेक्स लीस(56) और जैक क्रॉली(46) ने पहले विकेट लिए 107 रन जोड़े थे, जिसके बाद भारतीय टीम को तीन सफलताएं काफी जल्दी मिली। लेकिन इसके बाद एक बार फिर इंग्लिश टीम को जो रूट और जॉनी बेयरस्टो ने संभाला और देखते ही देखते 259 रन स्कोर बोर्ड पर टांग दिए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now