X close
X close

क्रिकेट स्टार आंद्रे रसेल मोस्टबेट ब्रांड एंबेसडर टीम में शामिल हुए

दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसकों के बीच पसंदीदा खिलाड़ी आंद्रे रसेल बुधवार को मोस्टबेट के स्टार एंबेसडर की टीम में शामिल हो गए।

IANS News
By IANS News March 01, 2023 • 12:34 PM

दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसकों के बीच पसंदीदा खिलाड़ी आंद्रे रसेल बुधवार को मोस्टबेट के स्टार एंबेसडर की टीम में शामिल हो गए।

जमैका के स्टाइलिश ऑलराउंडर आंद्रे को दुनिया की हर क्रिकेट लीग चाहती है। दो बार के टी-20 विश्व चैंपियन, भारत, कैरेबियाई, ऑस्ट्रेलिया, बांग्लादेश और पाकिस्तान में फ्रें चाइजी लीग के अब तक विजेता, आंद्रे अपनी शानदार बल्लेबाजी और गेंदबाजी प्रदर्शन से अपनी टीम की सफलता पर बड़े प्रभाव छोड़ने के लिए जाने जाते हैं।

Trending


कई लीगों और प्रतियोगिताओं के अलावा टी20 मैचों में व्यापक अनुभव के साथ, आंद्रे दुनिया भर में प्रशंसकों के बीच एक पसंदीदा क्रिकेटर हैं।

आंद्रे रसेल सबसे बड़े इंटरनेट प्लेटफॉर्म और सोशल नेटवर्क मोस्टबेट के लिए अंतरराष्ट्रीय विज्ञापन अभियान का नेतृत्व करेंगे। आने वाले महीनों में, ब्रांड और खिलाड़ी क्रिकेट सीजन और अन्य प्रमुख कार्यक्रमों के दौरान विशेष प्रचार शुरू करने की योजना बना रहे हैं।

आंद्रे रसेल कंपनी के पुरस्कार ड्रॉ में भी मोस्टबेट की सहायता करेंगे। प्रतियोगिता में भाग लेने वाले खिलाड़ी मूल्यवान उपहार जीतेंगे, जैसे कि स्पोर्ट्स मर्चेंडाइज जो एथलीट द्वारा साइन किए हुए होंगे।

रसेल ने https://www.youtube.com/watch?v=fh_htMaXwyg and https://www.youtube.com/watch?v=U0gwUHslHWU के हवाले से कहा, मोस्टबेट के साथ साझेदारी करने का मुख्य कारण दुनिया भर के खिलाड़ियों द्वारा ब्रांड में विश्वसनीयता और विश्वास है।

आंद्रे की तरह, हम अपनी सफलता को आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं। इस सीजन में हम भारत में अपनी बाजार हिस्सेदारी बढ़ाने की योजना बना रहे हैं। हम सावधानीपूर्वक और जिम्मेदारी से इस अद्भुत क्षेत्र की परंपराएं और इसकी समृद्ध सांस्कृतिक विरासत के साथ अच्छा व्यवहार करते हैं। हमारी कंपनी भारत में लंबे समय से काम कर रही है और हमारी नई चुनौती भारतीय प्रशंसकों को नई उज्‍जवल भावनाएं और अनुभव प्रदान करना है, मोस्टबेट प्रतिनिधि ने कहा।

मोस्टबेट 2009 में स्थापित एक अंतरराष्ट्रीय कंपनी है। दक्षिण एशियाई, लैटिन अमेरिकी और यूरोपीय देशों पर ध्यान देने के साथ ब्रांड की वैश्विक उपस्थिति है।

2020 से, कंपनी दुनिया भर के सर्वश्रेष्ठ एथलीटों, सितारों और एंफ्लूएंसर्र के साथ सहयोग कर रही है।

https://mostbbat10.xyz/70es --

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

This story has not been edited by Cricketnmore staff and is auto-generated from a syndicated feed