X close
X close

IPL 2020: आंद्रे रसेल की खराब फॉर्म को लेकर ट्रोल हुईं पत्नी जैसिम लोरा, दिया करारा जवाब

By Prabhat Sharma
Oct 10, 2020 • 12:22 PM

IPL 2020: इ़ंडियन प्रीमियर लीग (IPL) सीजन 13 में कोलकाता नाइट राइडर्स 5 मैचों में 3 जीत के साथ चौथे स्थान पर है। इस सीजन में जहां केकेआर के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी द्वारा दमदार बल्लेबाजी की जा रही है वहीं दूसरी ओर टीम के अनुभवी ऑलराउंडर आंद्रे रसेल आउट ऑफ फॉर्म नजर आ रहे हैं। आईपीएल के इस सीजन में फ्लॉप होने के चलते सोशल मीडिया पर फैंस रसेल की वाइफ को ट्रोल कर रहे हैं

आंद्रे रसेल की वाइफ जैसिम लोरा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जिसके बाद कुछ फैंस रसेल की वाइफ को ट्रोल करने की कोशिश करते हुए नजर आए। एक यूजर ने लिखा, 'जैसिम आंटी आप दुबई जाएं क्योंकि आंद्रे रसेल अच्छी फॉर्म में नहीं है।' यूजर के इस ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए रसेल की वाइफ ने लिखा, 'आन्द्रे रसेल शानदार फॉर्म में हैं।' वहीं कुछ अन्य यूजरों ने भी कमेंट के जरिए जैसिम लोरा को दुबई जाने की सलाह दी है।

Also Read: CSK के खिलाफ मैच से पहले डिविलियर्स का बयान, कहा-'अगर हमें चैन्नई से आगे निकलना है तो...'

आईपीएल के इस सीजन की बात करें तो रसेल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए पहले मुकाबले में 11 गेंदों पर 11 रन बनाए थे। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ वह मैदान पर बल्लेबाजी के लिए नहीं उतरे थे। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ रसेन ने 14 गेंदों पर 24 रन बनाए। वहीं दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ वह 8 गेंदों पर 13 ही बना सके थे। आन्द्रे रसेल का फ्लॉप शो सीएसके के खिलाफ भी जारी रहा और उन्होंने 4 गेंदो पर महज 2 रन ही बनाए थे।

आन्द्रे रसेल ने केकेआर के लिए खेले गए अब तक के 5 मैचों में 12.50 की औसत से महज 50 रन ही बनाए हैं। हालांकि गेंदबाजी के जरिए रसेल ने बेहतर प्रदर्शन किया है और 5 मैचों में 5 विकेट अपने नाम किया है। कोलकाता नाइट राइडर्स को अपना अगला मुकाबला 10 अक्टूबर को पंजाब के खिलाफ खेलना है।