Advertisement
Advertisement
Advertisement

पता नहीं वह सुनसान सड़क पर क्या कर रहा था, एंड्रयू साइमंट्स की मौत पर टूटा उनकी बहन का दिल

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) की शनिवार को एक कार दुर्घटना में मौत से आखिरी घंटे पहले रहस्य और गहरा हो गया, जब उनकी बहन ने डेलीमेल डॉट को डॉट यूके को बताया कि परिवार को पता नहीं था

IANS News
By IANS News May 16, 2022 • 19:48 PM
पता नहीं वह सुनसान सड़क पर क्या कर रहा था, एंड्रयू साइमंट्स की मौत पर टूटा उनकी बहन का दिल
पता नहीं वह सुनसान सड़क पर क्या कर रहा था, एंड्रयू साइमंट्स की मौत पर टूटा उनकी बहन का दिल (Image Source: Twitter)
Advertisement

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) की शनिवार को एक कार दुर्घटना में मौत से आखिरी घंटे पहले रहस्य और गहरा हो गया, जब उनकी बहन ने डेलीमेल डॉट को डॉट यूके को बताया कि परिवार को पता नहीं था कि हादसे की रात साइमंड्स सुनसान सड़क पर क्या कर रहे थे। क्वींसलैंड के टाउन्सविले के पश्चिम में एक कार दुर्घटना में पूर्व ऑलराउंडर की मौत हो गई। वह अपने पीछे पत्नी लौरा और दो बच्चों को छोड़ गए हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है कि उनकी बहन लुईस साइमंड्स ने कहा कि वह चाहती हैं कि वह अपने भाई के साथ बस एक और दिन समय बिता सकें। उन्होंने आगे कहा कि मेरे भाई वापस आ जाओ और परिवार के साथ समय बिताओ।

Trending


लुईस के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है कि, "दुर्घटना बहुत भयानक थी। हम नहीं जानते कि आंद्रे साइमंड्स वहां क्या कर रहे थे। हादसे में साइमंड्स के दो कुत्ते बच गए। रिपोर्ट के अनुसार, दो स्थानीय लोग बबेथा नेलीमन और वायलन टाउनसन दुर्घटना के कुछ ही मिनटों के भीतर घटनास्थल पर पहुंच गए और उन्होंने पूर्व क्रिकेटर को गाड़ी में लहुलुहान पाया।

दोनों ने साइमंड्स के पास जाने की कोशिश की, लेकिन एक कुत्ते ने व्यक्ति को पास नहीं जाने दिया। रिपोर्ट में नेलीमन के हवाले से कहा गया है, "उनमें से एक कुत्ता बहुत संवेदनशील था और उन्हें छोड़ना नहीं चाहता था। जब भी हम उन्हें अस्पताल ले जाने या उनके पास जाने की कोशिश करते थे, तो वह सिर्फ हमपर गुर्राता था।"

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

नेलीमन ने कहा, "मेरे साथी ने साइमंड्स को कार से बाहर निकालने की कोशिश की ताकि उन्हें ठीक से बिठाया जा सके। गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी।"

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement