X close
X close
Indibet

श्रीलंका को बड़ा झटका, टीम इंडिया के खिलाफ वनडे, टी-20 सीरीज से बाहर हुआ ये दिग्गज खिलाड़ी

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
July 07, 2021 • 15:00 PM View: 1554

श्रीलंका के ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज (Angelo Mathews) ने निजी कारणों के चलते भारत के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज से नाम वापस ले लिया है। मैथ्यूज ने श्रीलंका क्रिकेट को यह भी जानकारी दी है कि वह अगली सूचना तक चयन के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। मैथ्यूज अप्रैल में बांग्लादेश के खिलाफ हुए टेस्ट में आखिरी बार खेले थे। 

बता दें कि बुधवार (7 जुलाई) को यह भी खबर आई थी कि 34 साल के मैथ्यूज इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने पर विचार कर रहे हैं। 

Trending


मैथ्यूज को बांग्लादेश औऱ इंग्लैंड के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज के लिए नहीं चुना गया था। श्रीलंका क्रिकेट ने बुधवार को यह भी ऐलान किया कि बोर्ड भारत के खिलाफ सीरीज के 29 खिलाड़ियों के नाम पर विचार कर ही है। जिन्होंने इस सीरीज के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन कर दिया है। 

भारत के खिलाफ सीरीज के लिए श्रीलंका क्रिकेट ने अभी तक टीम की घोषणा नहीं की है। कुसल मेंडिस, दनुष्का गुनाथिलका और निरोशन डिकवेला इंग्लैंड दौरे पर बायो-सिक्योर बबल तोड़ने के कारण सस्पेंड चल रहे हैं। उन्होंने भारत के खिलाफ मौका मिलेगा या नहीं, इसे लेकर कोई जानकारी नहीं है। 

शिखर धवन की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम 13 से 25 जुलाई तक कोलंबो में श्रीलंका के खिलाफ तीन वनडे औऱ तीन टी-20 मैच सीरीज खेलेगी। 
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo