X close
X close
Indibet

रवि शास्त्री ने की भविष्यवाणी,आने वाले समय में टीम इंडिया में खेलेंगे 4 करोड़ के ये दो गेंदबाज

पूर्व हेड कोच Ravi Shastri का मानना है कि Arshdeep Singh और Umran Malik आने वाले समय में टीम इंडिया में खेलते हुए नजर आएंगे।

By IANS News April 28, 2022 • 09:08 AM View: 377

टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) का मानना है कि पंजाब किंग्स के अनकैप्ड तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन के साथ राष्ट्रीय टीम में शामिल हो सकते हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पंजाब के मैच में अर्शदीप ने 17वें और 19वें ओवर में केवल 14 रन देकर 11 रन की जीत का मार्ग प्रशस्त किया।

इससे पहले, अर्शदीप ने पिछले साल श्रीलंका में व्हाइट-बॉल सीरीज के लिए नेट बॉलर के रूप में भारतीय टीम के साथ यात्रा की थी और उन्हें कोविड-19 के प्रकोप के बाद टीम में शामिल किया गया था।

Trending


शास्त्री ने कहा, "अर्शदीप शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं और वह डेथ ओवरों में मजबूती डेथ ओवरों में अच्छा कर रहा है। इससे पता चलता है कि वह बहुत जल्दी भारतीय टीम के लिए खेलते नजर आ सकते हैं।"

सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजी कोच ब्रायन लारा ने दावा किया कि तेज गेंदबाज उमरान मलिक भविष्य में भारत के लिए खेलेंगे। मलिक ने अपनी 140 प्लस किमी प्रति घंटे की गति गेंदबाजी की है और शुरुआत में महंगा होने के बावजूद अपनी टीम के लिए महत्वपूर्ण जीत में विकेट लिए हैं।

उन्होंने कहा, "उमरान मलिक ने मुझे फिडेल एडवर्डस के बारे में बहुत कुछ याद दिलाया, जब उन्होंने पहली बार शुरुआत की थी, तो बहुत तेज गति से गेंदबाजी कर रहे थे और मुझे उम्मीद है कि वह इसे समझते हैं क्योंकि वह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में जल्द ही खेलेंगे। इसलिए मुझे आशा है कि वह बाद में अपने गेंदबाजी में थोड़ा और वेरिएशन लाएंगे। यह देखना बहुत अच्छा है कि भारत के पास उस क्षमता का तेज गेंदबाज है, जो बेहतर कर सकता है।"

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि अर्शदीप और उमरान दोनों को उनकी फ्रेंचाइजी ने मेगा ऑक्शन से पहले 4-4 करोड़ रुपये में रिटेन किया था। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now