X close
X close
Indibet

VIDEO : विवाद के बाद पहली बार कैमरे पर आए अर्शदीप, कुछ बड़ा करने की कर रहे हैं तैयारी

एशिया कप 2022 समाप्त हो चुका है और इस टूर्नामेंट में अर्शदीप काफी सुर्खियों में रहे थे। अब एशिया कप के बाद वो पहली बार कैमरे के सामने आए हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav September 15, 2022 • 15:02 PM

एशिया कप 2022 में बेशक भारतीय टीम फाइनल तक नहीं पहुंच पाई लेकिन तेज़ गेंदबाज़ अर्शदीप सिंह ने अपनी गेंदबाज़ी से सभी का दिल जीत लिया। पाकिस्तान के खिलाफ सुपर-4 मुकाबले में कैच छोड़ने को लेकर उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया लेकिन इसका असर उन पर नहीं दिखा और श्रीलंका के खिलाफ भी उन्होंने शानदार गेंदबाजी की।

अब एशिया कप समाप्त होने के बाद अर्शदीप पहली बार कैमरे के सामने आए हैं और टी-20 वर्ल्ड कप समेत कई मुद्दों पर बोले हैं। इस दौरान अर्शदीप चंडीगढ़ में सेक्टर 36 स्थित अकैडमी में गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी जमकर अभ्यास कर रहे हैं और उनके कोच उन्हें विषम परिस्थितियों में बल्लेबाज़ी के लिए भी तैयार कर रहे हैं।

Trending


न्यूज़ 18 के साथ बातचीत के दौरान अर्शदीप ने कहा, मैं प्रोसेस पर ही ध्यान दे रहा हूं। कोशिश करता हूं कि जो चीज़ प्रैक्टिस में की है उसे ही मैदान पर करूं। एशिया कप में काफी अच्छा अनुभव था, काफी कुछ सीखने को मिला है और मैं आगे भी कोशिश करूंगा कि ऐसा ही प्रदर्शन करता रहूं।'

Also Read: Live Cricket Scorecard

वहीं, अर्शदीप के कोच ने कहा, 'मैं अर्शदीप को बल्लेबाजी की भी प्रैक्टिस करवा रहा हूं। हम जानते हैं कि कई बार आखिरी पलों में 2 ओवर में 11-12 रन चाहिए होते हैं, तो हम चाहते हैं कि अर्शदीप उस परिस्थिति में बल्ले से भी योगदान दे सके। इसलिए यहां पर हम उसे बड़े शॉट खेलने के लिए कह रहे हैं और आप देख रहे हैं कि वो बैटिंग की प्रैक्टिस भी कर रहा है।' 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now